बॉलीवुड

बीवी-बच्चे से दूर नहीं जाना चाहते हैं मुनव्वर फारुकी, गर्लफ्रेंड संग एक ही घर में रहने की जताई इच्छा

टेलीविजन दुनिया का शो ‘लॉकअप’ काफी पॉपुलर रहा। वहीं शो में नजर आए सभी किरदारों ने बेहतरीन तरीके से गेम खेला। शो में शुरुआत से लेकर अंत तक कंटेस्टेंट ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े ऐसे-ऐसे खुलासे किए जिन्हें सुनकर हर कोई दंग रह गया। अंत में इस शो का खिताब कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम किया। लॉकअप का विनर बनने के बाद मुनव्वर को एक ट्रॉफी के साथ-साथ 2 लाख रुपए की राशि दी गई।

munawar faruqui

इसके अलावा उन्हें एक चमचमाती लग्जरी कार भी मिली। बता दें, मुनव्वर को करीब 1800000 से भी ज्यादा वोट मिले थे, इसी वजह से वह बाकी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देकर ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे। शो जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया था।

गर्लफ्रेंड नाजिरा संग चर्चा में मुनव्वर
गौरतलब है कि जब से मुनव्वर फारूकी शो से बाहर आए है तब से उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही। हालांकि जब तक वह शो मे थे तब तक उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में कोई बातचीत नहीं की थी। वही शो के अंदर उनकी जोड़ी अंजलि अरोड़ा संग पसंद की गई थी। इतना ही नहीं बल्कि एक एपिसोड में तो अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी को ‘आई लव यू’ तक कह दिया था। हालांकि ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड की तस्वीरों ने हर किसी को चौंका दिया। अब इन दिनों वह अपनी गर्लफ्रेंड नाजिल के साथ लगातार चर्चा में है।

वही सोशल मीडिया पर इन दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी वायरल हो रही है। हालांकि इससे पहले भी मुनव्वर फारूकी ने यह खुलासा कर सभी को चौंका दिया था कि वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी है। अब इसी बीच मुनव्वर फारुकी ने खुलासा किया है कि वह अपनी एक्स वाइफ और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक ही फ्लैट में रह सकते हैं।

munawar faruqui

उन्होंने कहा कि, “ऐसा नहीं होता है कि जिसकी शादी टूट जाती है वह इंसान गलत होता है। मेरी एक्स वाइफ इतनी कूल है कि मैं उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक ही फ्लैट में रखना चाहता हूं लेकिन फिर आपस में तकरार हो सकती है। इसके अलावा मुनव्वर से जब ये पूछा गया कि, लॉकअप में रहने के दौरान उन्होंने क्यों अपने रिश्तो के बारे में खुलासा नहीं किया ? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, वह नाजिला को 1 साल से ही जानते हैं और पिछले कुछ महीनों से ही डेट कर रहे है।

कंगना ने खोली थी मुनव्वर फारुकी की पोल
बता दें, मुनव्वर की शादी का खुलासा उस दौरान हुआ जब कंगना ने मुनव्वर की पत्नी और उनके बेटे की तस्वीर शो में दिखाई थी। इस पर मुनव्वर ने कहा था कि, “ऐसा कुछ भी नहीं है कि मैं छुपाता हूं लेकिन उसकी अलग वजहें हैं। मैं 1-1.5 साल से अलग रहता हूं। बहुत सारी चीजें हैं, बहुत सारी बातें हैं। कोर्ट की चीजें हैं। मैं नहीं चाहता वैसी चीजों के बारे में बात करूं। लॉकअप जैसे प्लेटफॉर्म पर, जो लोग आस-पास हैं उन्हें पता है। पिछले डेढ़ साल मुश्किलों भरे रहे।”

इसके अलावा मुनव्वर ने बताया था कि, “उनका बेटा 3 साल का है और वह उससे मिल नहीं पाते। वह इस शो में सबकुछ अपने बेटे के लिए कर रहे हैं।” उन्होंने बताया कि, “मैं उन चीजों के बारे में बात नहीं करता जो अब मायने नहीं रखतीं। हम साथ नहीं रहते। मैं एक ही वक्त में बहुत सी चीजों से गुजर रहा हूं। मैं उन सब चीजों के बारे में जवाब नहीं देना चाहता।”

munawar faruqui

आगे लॉकअप विनर ने साझा किया था कि, “मेरे साथ पहले से ही कई टैग जुड़े हुए हैं। मैं अब और नहीं चाहता। मुझे और नहीं चाहिए। यह मानसिक रूप से खत्म करता है। यह मुझे चार साल से परेशान कर रहा है। चीजें कोर्ट में है, मैं कुछ कहूंगा और फिर लोग पूरा जानना चाहेंगे। मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता। मैं चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा था लेकिन ऐसा नहीं होना था। मै जो कुछ भी कर रहा हूं वह उसके (बेटे) लिए कर रहा हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button