मनोरंजन

उज्जैन के महाकाल बाबा की शरण में पहुंची रुपाली गंगोली, कहा-इसी मंदिर में मिला था अनुपमा..

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को शो के माध्यम से बड़ी सफलता हाथ लगी है। ना केवल रूपाली गांगुली बल्कि अन्य किरदार निभाने वाले अभिनेताओं को भी एक्टिंग की दुनिया में एक नई पहचान मिली। इसी बीच रूपाली गांगुली कुछ अन्य कलाकारों के साथ उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर पहुंची जहां पर उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए। इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें अनुपमा यानी कि रूपाली गांगुली भक्ति में लीन नजर आई।

भस्म आरती में शामिल हुईं रुपाली गांगुली
बता दें, रूपाली गांगुली महाकाल मंदिर में सुबह होने वाली भस्म आरती में शामिल हुई। इस दौरान उनके साथ टीवी के अन्य कलाकार भी नजर आए। भस्म आरती में शामिल होने के बाद रूपाली गांगुली महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में भी शामिल हुई जहां पर उन्होंने पंचामृत अभिषेक किया और पुजारियों ने उनसे विशेष पूजा भी करवाई।

इसके बाद रूपाली गांगुली यहां पर मीडिया से भी मुखातिब हुई और उन्होंने कहा कि, महाकाल दर्शन के बाद मन को बहुत शांति मिलती है। वे पहले भी कई बार महाकाल दर्शन के लिए आ चुकी हैं। बाबा महाकाल की कृपा से ही उन्हें अपने करियर में सफलता मिली है, इसलिए वे बाबा की बड़ी भक्त हैं।

उन्होंने बताया कि, “पिछली बार जब वे उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने आई थी, तब दर्शन के बाद महाकाल मंदिर के परिसर में ही मुझे अनुपमा सीरियल में काम करने के लिए फोन आया था। बाबा महाकाल से कुछ भी मांगने की जरूरत नहीं, वह बिन मांगे सब कुछ दे देते हैं।”

rupali ganguly

मर्सडीज कार की मालकिन बनी रुपाली
बता दें, रूपाली गांगुली ने टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ से पहले कई शोज में काम किया था, हालांकि उन्हें अनुपमा के माध्यम से एक बड़ी सफलता हाथ लगी। इसके अलावा अनुपमा यानी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। वह इसके पहले ‘परवरिश’, ‘कुछ खट्टी- कुछ मीठी’, ‘साराभाई वर्सेस सारा भाई’ में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं। इसके अलावा रुपाली ‘बिग बॉस सीजन-1’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, और ‘किचन चैंपियन’ में भी नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


हाल ही में रूपाली गांगुली ने कार भी खरीदी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। रुपाली ने एक मर्सडीज कार खरीदी है। इस बात की खबर खुद रुपाली ने सोशल मीडिया पर दी है। बात की जाए सीरियल ‘अनुपमा’ के बारे में तो ये शो शुरुआत से ही टीआरपी के मामले में पहले पायदान पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button