समाचार

MP : 4 बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी संग भाग गई महिला, शादी के 20 साल बाद पड़ोसी पर आ गया दिल

शिवपुरी (मध्यप्रदेश) : मध्यप्रदेश के शिवपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग के मामले में एक महिला ने अपना घर-परिवार छोड़ दिया और वो अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. भागने वाली महिला शादीशुदा थी. इतना ही नहीं वो चार बच्चों की मां भी है.

यह मामला हर तरफ सुर्ख़ियों में बना हुआ है. यह मामला शिवपुरी के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. इलाके में हर ओर इसकी चर्चा हो रही है. मामला ठकुरपुरा का है. जहां एक महिला ने अपने पति और परिवार को धोखा दे दिया और वो अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई. आइए इस मामले के बारे में विस्तार से बताते है.

पीड़ित शख्स का नाम नेमीचंद जाटव पुत्र दौजाराम जाटव है. 40 वर्षीय नेमीचंद जाटव शिवपुरी में वार्ड नंबर 39 ठकुरपुरा में रहता है. उसकी शादी करीब 20 साल पहले हेमलता जाटव से हुई थी. दोनों ने 4 जून 2003 को शादी रचाई थी. कपल की शादी को करीब 20 साल होने वाले है.

शादी के बाद नेमीचंद और हेमलता चार बच्चों के माता-पिता बने. कपल की तीन बेटियां नैंसी जाटव, प्रेरणा जाटव, प्रतीक्षा जाटव और एक बेटा लभी जाटव है. नेमीचंद का अगर ठकुरपुरा में है तो वहीं उसके ससुर का घर भी ठकुरपुरा में ही स्थित है. हाल ही में नेमीचंद की पत्नी हेमलता 3 फरवरी 2023 को अपने माता-पिता के घर चली गई थी.

अगले दिन यानी कि 4 फरवरी की सुबह नेमीचंद अपनी पत्नी हेमलता को लेने के लिए अपने ससुराल चला गया. हालांकि हेमलता घर पर मौजूद नहीं थी. उसे ससुर दयाराम ने कहा कि हेमलता सुबह आठ बजे घर से निकली है. अपने पिता को हेमलता ने बताया था कि वो बाजार जा रही है. हालांकि लंबे इंतजार के बाद भी हेमलता वापस घर नहीं आई.

भागने वाली महिला को लेकर आस-पास इलाके में पूछताछ शुरू की गई और नेमीचंद को जो खबर लगी उसने उसके होश उड़ा दिए. पीड़ित शख्स को पता चला कि उसकी पत्नी पास में रहने वाले सचिन जाटव के साथ भाग गई है. नेमीचंद ने कोतवाली थाना में सचिन जाटव और अपनी पत्नी हेमलता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

बहला-फुसलाकर हेमलता को भगाया ले गया सचिन

पीड़ित नेमीचदं ने थाने में एसएसपी से गुहार लगाते हुए न्याय की मांग की. उसने बताया कि शादी के 20 साल के बाद उसकी पत्नी उसे और चार बच्चों को छोड़कर पड़ोस में रहने वाले सचिन जाटव के साथ भाग गई. सचिन जाटव सट्टे का अवैध कारोबार करता है. जानकारी के मुताबक नेमीचंद की पत्नी को सचिन बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button