सचिन तेंदुलकर की नसीहत पर शाहरुख़ ने दिया जवाब, कहा- ‘नाती पोते को बताऊंगा कि सचिन ने ….’

DMCA.com Protection Status

बॉलीवुड में अपने दमखम से राज करने वाले शाहरुख खान ने हाल ही में 27 साल का सफर पूरा किया। बॉलीवुड में 27 साल पूरे होने की खुशी में शाहरुख खान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमे वो पुराने अंदाज़ में दिख रहे हैं। जी हां, शाहरुख खान का यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर सचिन तेंदुलकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने फ़िल्म डर से डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्में की है,जिसमें से ज्यादातर फिल्मे सुपरहिट हुई है। इतना ही नहीं, इन फिल्मों में कई फिल्में ऐसी है, जिन्हें लोग सालो से कई बार देख रहे हैं, लेकिन बोर नहीं होते हैं। बता दें कि शाहरुख खान को रोमांस किंग भी कहा जाता है, क्योंकि युवाओ में प्यार का बीज उन्होंने ही फिल्मो द्वारा बोया है। इसी सिलसिले में, 27 साल के सफर को याद करते हुए किंग खान ने एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर अब तेंदुलकर ने जवाब दिया है। इतना ही नहीं तेंदुलकर के जवाब पर शाहरुख खान ने भी प्रतिक्रिय दी है।

सचिन तेंदुलकर ने शाहरुख खान को दी नसीहत


शाहरुख खान के वीडियो पर सचिन तेंदुलकर ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि डियर बाजीगर, डोंट ‘चक’ दे हेलमेट। जब तक है जान तब तक बाइक पर हेलमेट जरूर पहनें। 27 साल पूरे करने के लिए बहुत बधाई। जल्द ही मिलते हैं मेरे दोस्त। मतलब साफ है कि सचिन तेंदुलकर ने शाहरुख खान को बाइक चलाते हुए हेलमेट पहनने की नसीहत दी है, जिस पर अब उन्होंने रिप्लाई दिया है। बता दें कि सचिन तेंदुलकर के इस रिप्लाई को काफी पसंद किया जा रहा है।

शाहरुख खान ने दिया सचिन तेंदुलकर को जवाब


सचिन तेंदुलकर का शुक्रिया अदा करते हुए शाहरुख खान ने ट्वीट किया और लिखा कि मेरे दोस्त, हेलमेट पहनकर, ऑन ड्राइव..ऑफ ड्राइव और स्ट्रेट ड्राइव करना आपसे बेहतर कौन सिखा सकता है! शाहरुख खान ने आगे लिखा कि अपने नाती-पोते को बताऊंगा कि मुझे ‘ड्राइविंग’ की सीख स्वयं महान सचिन से मिली है। साथ ही शाहरुख ने सचिन तेंदुलकर से जल्दी मिलने के लिए भी कहा। बता दें कि तेंदुलकर और किंग खान एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

शाहरुख खान ने शेयर किया था ये वीडियो

फ़िल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने की खुशी में शाहरुख खान ने फैंस के शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म डर की तरह ही बाइक चलाई। मतलब साफ है कि शाहरुख खान ने 27 साल पुराना वाला लुक अपनाया, ताकि फैंस को शुक्रिया कह सके। बता दें कि शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में पर्दे पर कमाल नहीं कर पा रही हैं, जिसकी वजह से उन्होंने अभी एक ब्रेक लिया है और लंदन में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

Recommended For You

Avatar

About the Author: Shreya Pandey

Leave a Reply