बॉलीवुड

दो करोड़ की डील ठुकराने वाली अभिनेत्री पल्लवी ने कहा- ‘भारतीय हूं मैं, इसीलिए इस तरह का काम..’

तेलगु फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री साई पल्लवी हाल ही में दो करोड़ की डील ठुकरा कर चर्चा में आई। दो करोड़ की डील ठुकराने के बाद अब साई पल्लवी ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। साई पल्लवी को 2 करोड़ के फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन का ऑफर मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था, जिसके बाद से ही वे चर्चा में है। इस पूरे मामले में हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर साई पल्लवी ने दो करोड़ के विज्ञापन को एक झटके में ही क्यों ठुकरा दिया, जबकि अभिनेत्रियों को इस तरह के ऑफर का इंतजार हमेशा रहता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

तेलुग फिल्मों में अपना नाम फेम बनाने वाली साई पल्लवी ने हाल ही में दो करोड़ रुपये की डील को ठुकरा दिया, जिसके बाद हर कोई इसी सवाल का जवाब चाहता है कि आखिरी उन्होंने ऐसा क्यों किया? हाल ही में साई पल्लवी ने एक इंटरव्यू में इस राज से पर्दा हटा ही दिया और इसके पीछे की वजह को जगजाहिर कर दिया। बता दें कि साई पल्लवी ने ढेर सारी फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह से उन्होंने तेलगु फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

तो इसीलिए साई पल्लवी ने ठुकराई दो करोड़ की डील

साई पल्लवी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन नहीं कर सकती थी, क्योंकि वो भारतीय हैं और उनका रंग सही है। साई पल्लवी का मानना है कि इस तरह के विज्ञापन महिलाओं को गलत संदेश देते हैं, इसीलिए मैंने यह विज्ञापन ठुकरा दिया। साई पल्लवी ने साफ किया कि वे इस तरह के किसी भी विज्ञापन का हिस्सा कभी भी नहीं बनेंगी, जोकि महिलाओं को एक गलत संदेश देता है, क्योंकि उनका मानना है कि रंग जैसा है, वैसा ही बहुत अच्छा है।

मेकअप में विश्वास नहीं रखती साई पल्लवी

साई पल्लवी को अपने चेहरे पर मेकअप करना पंसद नहीं है। इतना ही नहीं, वे अक्सर अपना चेहरा जस का तस ही पेश करना चाहती है, लेकिन फिल्मों की वजह से थोड़ा बहुत मेकअप करना पड़ता है। साई पल्लवी कहती हैं कि उन्हें मेकअप में विश्वास नहीं है, क्योंकि उनका मानना है कि चेहरा जैसा है, वैसा ही बहुत खूबसूरत है। बता दें कि साई पल्लवी की फैन फॉलोइंग भी इसीलिए बहुत जबरदस्त है, क्योंकि वे ज्यादा लीपापोती नहीं करती हैं, बल्कि नेचुअरल ही रहती हैं।

पहली ही फिल्म से हिट हुई हैं साई पल्लवी

साई पल्लवी ने अपनी पहली ही फिल्म फिदा से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था, जिसके बाद उन्होंने ढेर सारी फिल्में की है। इतना ही नहीं, छोटे से फिल्मी करियर में साई पल्लवी को कई सारे अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। साई पल्लवी को फिल्म ‘प्रेमम’ में ‘मलार’ का किरदार निभाने के लिए अवॉर्ड भी मिल चुका है। बता दें कि साई पल्लवी की एक्टिंग और खूबसूरती दोनों ही उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button