अन्य

सैफ अली खान कर रहे हैं इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस, अब करीना कपूर कहलाएंगी सैफ की एक्स वाइफ

सैफ अली खान और करीना कपूर आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कभी दोनों साथ वेकेशन मनाने को लेकर सुर्ख़ियों में आते हैं तो कभी बेटे तैमूर के साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते हैं. आये दिन करीना कपूर अपने पति सैफ के बारे में खुलासे करती रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नहाटा के शो Starry Nights 2 में गयी थीं. इस शो पर करीना ने अपने जीवन के कुछ जरूरी राज खोले. यहीं पर उन्होंने सैफ की एक ऐसी आदत के बारे में बताया जिससे वह बहुत परेशान रहती हैं और कभी-कभी इस बात को लेकर उन्हें गुस्सा भी आ जाता है. बता दें, करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी. लेकिन अब शादी के 7 साल बाद करीना सैफ की एक्स वाइफ बनने जा रही हैं. क्या हुआ, झटका लगा न? लेकिन जब आपको पूरा मामला पता चलेगा तो आप ठंडी सांस भरकर कहेंगे, ‘अच्छा, तो ये बात है’. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

करीना बनने जा रही हैं सैफ की एक्स

बता दें, सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनकी को-स्टार पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला हैं. यह आलिया की बॉलीवुड में पहली डेब्यू फिल्म होगी. ऐसे में फिल्म को लेकर एक खास जानकारी सामने आई है. दरअसल, कहा जा रहा है कि फिल्म में करीना कपूर भी एक स्पेशल रोल में नजर आएंगी. अगर ऐसा हुआ तो काफी टाइम बाद सैफ और करीना साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में करीना का कैमियो रोल है. फिल्म में वह सैफ की एक्स वाइफ या गर्लफ्रेंड का किरदार निभाते हुए नजर आ सकती हैं. आखिरी बार फिल्म ‘हैप्पी एंडिंग’ में करीना और सैफ साथ नजर आये थे. इसके अलावा दोनों आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में भी साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में कोमल नहाटा के शो  में सैफ का बाथरूम सीक्रेट लीक करके करीना ने सुर्खियां बटोरी थी.

करीना ने लीक किया सैफ का बाथरूम सीक्रेट

बता दें, कोमल नहाटा के शो पर आई करीना कपूर ने अपने जीवन से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किये. उन्होंने बताया कि सैफ की एक आदत से वह बहुत परेशान रहती हैं. करीना ने बताया कि सैफ एक बार जब बाथरूम में घुस जाते हैं तो घंटों नहीं निकलते. सैफ के इस सीक्रेट से पर्दा उठाते हुए करीना ने बताया कि बाथरूम में आपको लाइब्रेरी से लेकर फोन तक का एक्सटेंशन मिल जाएगा. दरअसल, सैफ को किताबे पढ़ने का बहुत शौक है इसलिए उन्होंने बाथरूम में ही अपनी एक लाइब्रेरी बना रखी है. सैफ की इस आदत से करीना बहुत परेशान रहती हैं क्योंकि जरूरत पड़ने पर उन्हें खुद बाथरूम में इतना समय नहीं मिल पाता. उन्होंने बताया कि सैफ को जबरदस्ती डांटकर बाथरूम से निकालना पड़ता है.

पढ़ें तालाब में नहाती हुई नज़र आई करीना कपूर, वायरल हुई बेबो की तस्वीर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button