समाचार

नवरात्रि में लालू प्रसाद के घर आई लक्ष्मी, तेजस्वी यादव बने पिता, दिखाई बेटी की झलक -Video

बिहार के राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad Yadav) घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। वह दादा बन गए हैं। उनके बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Bihar Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav) के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। उनकी पत्नी राजश्री यादव ने एक बेटी को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

तेजस्वी यादव के घर आई नन्हीं परी

बेटी पैदा होने की खुशी जाहीर करते हुए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा की है। इसमें वह बेटी को गोद में उठाकर प्यार करते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है “ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है।” उनके इस ट्वीट पर ढेर सारे बधाई संदेश आ रहे हैं।


कुछ देर बाद तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने चार खूबसूरत तस्वीरें साझा की। इसमें वह अपनी पत्नी और बेटी संग इस सुंदर पल का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। उनकी पत्नी और बेटी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई है। वहीं तेजस्वी उनके पास बैठे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए डिप्टी सीएम ने लिखा- खूबसूरत अवर्णनीय एहसास।

बहन ने दी खास अंदाज में बधाई

बेटी के जन्म के बाद से यादव परिवार में खुशी का माहौल है। यह पहली बार है जब लालू प्रसाद यादव दादा बने हैं। इसके पहले वह नाना बन चुके हैं। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने भी बुआ बनने की खुशी में भाई और भतीजी की कुछ तस्वीरें साझा की। साथ ही कैप्शन में लिखा “आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने।”


एक अन्य ट्वीट में रोहिणी ने लिखा “बनकर नन्हीं सी परी मेरे घर मेहमान आई है, खुशियों की संग सौगात लाई है दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है।” बताते चलें कि कुछ समय पहले ही सीबीआई की टीम तेजस्वी यादव के घर आई थी। तब रोहिणी ने आरोप लगाया था कि मेरी गर्भवती भाभी को भी परेशान किया जा रहा है।


उधर तेजस्वी यादव ने भी आपत्ति जताते हुए कहा था कि सीबीआई ने उनकी प्रेग्नेंट वाइफ को कई देर खड़ा रखा। उनके गहने भी उतरा लिए। हालांकि बेटी के जन्म के बाद वे ये सब भूल गए हैं। वह राबड़ी निवास में लक्ष्मी के आने की खुशियां मना रहे हैं। उधर सोशल मीडिया पर कई बड़ी-बड़ी हस्तियां उन्हें बधाई दे रही है।


यहां देखें लोगों के बधाई संदेश

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button