बॉलीवुड

सलमान के प्यार में पड़कर महज 16 साल में घर छोड़ने का लिया था फैसला, शादी तक पहुंच गई थी बात

बॉलीवुड के भाईजान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। बता दें कि सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि फिल्म की पूरी टीम इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इन दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ ही फिल्म के प्रमोशन के लिए हर जगह पर पहुंचते हैं। बता दें कि सलमान और कटरीना का नाम काफी समय से ही एक साथ जुड़ता आया है और दर्शकों को इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी काफी पसंद हैं। बता दें कि सलमान खुद इस बात का इजहार कर चुके हैं कि बॉलीवुड में सबसे अच्छी केमिस्ट्री उनकी कटरीना कैफ के साथ है।

बता दें कि बॉलीवुड में सलमान खान का नाम ना सिर्फ कटरीना बल्कि कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। ऐश्वर्या राय से लेकर के संगीता बिजलानी हों या फिर यूलिया वंतूर सभी के साथ सलमान के अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रहीं । बता दें कि सलमान खान के अफेयर्स की लिस्ट में एक नाम और शामिल था जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली का।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ वक्त पहले निर्देशन सीखने अमेरिका जा चुकीं सोमी ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से जुड़ा राज खोला था। और बताया था कि सलमान खान की फिल्म ‘मैनें प्यार किया’ देखते ही वह सलमान की दीवानी हो गई थीं और तुरंत ही उन्होंने उसी रात को सब कुछ छोड़कर भारती जाने का मन बना लिया था। खबरों की मानें तो सोमी ने सपना देखा था कि उनकी और सलमान खान की शादी हो रही है। जैसे ही सोमी का सपना टूटा वह उठते ही भारत आने की तैयारी करने लगी।

सोमी के इस फैसले से उनके घर वाले खुश नहीं थें। और उनकी मां ने उन पर बहुत गुस्सा किया था। क्योंकि उस वक्त सोमी महज 16 साल की थी। और उनकी मनोस्थिति उनकी मां ने समझ ली थी। खबरों की मानें तो सलमान और सोमी ने लगभग 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। कहा जाता है सलमान भी सोमी के साथ अपने रिश्ते को लेकर के काफी सीरियस थे। लेकिन सलमान के गुस्सैल रवैये की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया।

खबरें आई थी कि सलमान ने गुस्से में आकर सोमी के सर पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल तोड़ने की बात कही थी। लेकिन सोमी ने इस बात को महज एक अफवाह बताते हुए झुठला दिया था। सोमी ने आगे कहा- ‘अगर उन्होंने ऐसा कुछ किया होता तो मैं अस्पताल पहुंच गई होती और बहुत खून बह रहा होता। हुआ यह था कि वो खुश नहीं थे क्योंकि मैं पहली बार ड्रिंक पी रही थी इसलिए झल्ला के उन्होंने ड्रिंक पूरे टेबल पर गिरा थी।’ इसके अलावा सोमी ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक काले सच का भी खुलासा किया। सोमी ने बताया था कि 5 साल की उम्र में उनके नौकर ने उनका यौन शोषण किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button