दिलचस्प

इन देशों के लड़कों को पसंद हैं ऐसी लड़कियाँ, जानिए भारत के लड़के कैसी लड़कियाँ करते पसंद हैं

इस दुनिया की शुरुआत से ही लड़की और लड़के का अस्तित्व माना जाता है। दोनो के मिलन के बाद ही दुनिया का उदय हुआ। हिंदू धार्मिक मान्यता के अनुसार जब पृथ्वी पर प्रलय आया था तो केवल दो ही मनुष्य बचे थे, मनु और सतरुपा। इन्ही दोनो ने पुनः दुनिया को चलना शुरू किया। धीरे-धीरे इंसान बढ़े और बढ़ते चले गए। कहा जाता है कि महिला और पुरुष दोनो एक-दूसरे के प्रति हमेशा से ही आकर्षित रहे हैं। आज भी महिला और पुरुष के मिलन के बाद से ही एक नए जीवन का इस दुनिया में आगमन होता है।

दुनिया का हर पुरुष एक महिला की तरफ़ आकर्षित होता है। आज के समय में हर देश के लोग गर्लफ़्रेंड-बॉयफ़्रेंड के रिश्ते को आम मनाने लगे हैं। हमारे यहाँ भी अब इस रिश्ते को धीरे-धीरे सामाजिक मान्यता मिलने लगी है। लेकिन आज भी भारत के ग्रामीण इलाक़ों में इस तरह के रिश्ते को अच्छा नहीं माना जाता है। हालाँकि आज हम इसके बारे में बात नहीं करने जा रहे हैं। जब भी कोई लड़का किसी लड़की को पसंद करता है तो उसके पीछे कुछ वजह होती है। हर लड़के की अपनी वजह होती है किसी लड़की के पसंद करने के पीछे।

किसी को लड़की की अदाएँ अच्छी लगती हैं तो किसी के नैन-नक़्श लड़के को अपना दीवाना बना लेते हैं। कुछ लड़के तो लड़की के गोरे रंग पर मोहित होकर उसे अपना बना लेते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि किसी भी देश के ज़्यादातर लड़के किस तरह की लड़कियों को अपना जीवन संगिनी बनाना पसंद करते हैं। सबसे बड़ी बात भारत के लड़कों को किस तरह की लड़कियाँ सबसे ज़्यादा अच्छी लगती हैं। तो चाहिए आज हम आपको बताते हैं कि पूरी दुनिया के साथ भारत के लड़कों को कैसी लड़कियाँ पसंद होती हैं।

इन देशों के लड़कों को पसंद होती हैं ऐसी लड़कियाँ:

*- चीन:

चीन जनसंख्या की दृष्टि से विश्व का सबसे बड़ा देश है। यहाँ की ज़्यादातर लड़कियाँ पतली और ख़ूबसूरत होती हैं। इसी वजह से यहाँ के लड़कों को भी ऐसी ही लड़कियाँ पसंद होती हैं। यहाँ के लड़के चाहते हैं कि उनकी जीवन संगिनी कोई पतली लड़की ही बने।

*- जापान:

चीन की तरह ही जापान की भी ज़्यादातर लड़कियाँ पतली और कमसिन फ़िगर वाली होती हैं, इस वजह से यहाँ के लड़कों को ऐसी ही लड़कियाँ पसंद आती हैं। जापानी लड़के पतली लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं।

*- अमेरिका:

अमेरिकी लड़कों को पतली और लम्बी लड़कियाँ ज़्यादा आकर्षक लगती हैं। यहाँ के लोग ऐसी लड़कियों को बहुत ज़्यादा पसंद करते हैं। इसी वजह से ये लोग लम्बी और पतली लड़कियों के साथ शादी करना पसंद करते हैं।

*- भारत:

 

भारत के बारे में क्या ही कहा जाए। यहाँ पूरी दुनिया में सबसे ख़ूबसूरत लड़कियाँ होती है। यहाँ चीन या जापान की तरह एक ही तरह की लड़कियाँ नहीं होती हैं। यहाँ लड़कियों में भी विविधता है। यहाँ के ज़्यादातर लड़के कर्वी फ़िगर वाली लड़कियों को पसंद करते हैं। यहाँ के लोग लड़कियों के फ़िगर के साथ ही उनके नैन-नक़्श को भी महत्व देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button