बॉलीवुड

पहली बार सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते पर बोली कियारा अडवाणी, कहा – वे मेरी निजी जिंदगी ..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी काफी लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि कियारा आडवाणी वर्तमान में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही है। हालांकि दोनों ने ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है। इसी बीच यह भी खबर सामने आई कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेकअप हो गया।

हालांकि बाद में यह दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ कई मौके पर नजर आए जिन्हें देखकर यह कयास लगाए गए कि यह दोनों अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं। अब इसी बीच कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। तो आइए जानते हैं कि आडवाणी ने अपने रिश्ते पर क्या कहा..?

kiara advani

सिद्धार्थ संग अफेयर की खबरों पर क्या बोली कियारा आडवाणी?
बता दें, फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे के नजदीक आए। यही से दोनों के अफेयर की खबरें शुरू हुई। इसके बाद दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इनकी प्यार भरी तस्वीरें वायरल हुई।

sidharth malhotra

अब हाल ही में जब कियारा से सिद्धार्थ संग अपने ब्रेकअप के बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने जवाब में कहा कि, “मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती। जब मैं कुछ नहीं कह रही थी तब भी लोग लिख रहे हैं। इसलिए जब मैं कुछ कहूंगी हूं, तो मुझे नहीं पता कि सभी लोग क्या लिखेंगे। जब भी मुझे लगेगा मैं इस मुद्दे पर जरूर बोलूंगी। अभी मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में बहुत खुश हूं।”

आगे कियारा ने कहा कि, “मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, खासकर जब यह मेरी निजी जिंदगी के बारे में है। मुझे पेशेवर स्तर पर कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ, जहां कुछ ऐसा कहा गया हो, जिससे मैं या मेरा परिवार प्रभावित हुआ हो। जब वे मेरी निजी जिंदगी को लेकर गुणा-भाग लगाते हैं तो मैं सोचती हूं कि यह सब कहां से आ रहा है?” यानी कि साफ़ है कि, कियारा सिद्धार्थ के संग काफी खुश है। वहीं उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी काफी अच्छी चल रही है।

kiara advani

सफलता एन्जॉय कर रही है कियारा, तो इन फिल्मों में नजर आएँगे सिद्धार्थ
वही बात की जाए कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को लेकर बड़ी तेजी से चर्चा में है। गौरतलब है कि फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है और इसको भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में कियारा आडवाणी के अलावा वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल जैसे कई मशहूर सितारे नजर आ रहे हैं।

kiara advani

इसके अलावा भी कियारा आडवाणी के पास कई फिल्में शामिल है। वह हाल ही में भूल भुलैया-2 भी नजर आई जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तब्बू जैसे बड़े सितारे नजर आए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 230 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर लिया।

kiara advani

वही बात की जाए सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में तो वह बहुत जल्दी मशहूर अभिनेत्री राशि खन्ना और दिशा पाटनी के साथ फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘मिशन मजनू’ है जिसमें वह मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा भी सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके साथ ही उनके खाते में ‘थैंक गॉड’ भी है जिसमें वह रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन के साथ नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button