बॉलीवुड

डांस करते-करते संजय दत्त ने पत्नी मान्यता दत्त संग की ऐसी हरकत, यूजर्स बोले- नशेड़ी..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘संजू बाबा’ कहे जाने वाले मशहूर ऐक्टर संजय दत्त आज अपनी शादी की 15वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह रोमांटिक तरीके से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में संजय दत्त कुछ ऐसी हरकतें करते दिखे जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए और लोगों उन्हें खरी-खोटी सुना डाली।

sanjay dutt

सालगिरह पर रोमांटिक हुए संजय
दरअसल संजय दत्त इस डांस वीडियो में अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं दोनों अमिताभ बच्चन के गाने तुम साथ हो जब अपने पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दिएइस वीडियो को साझा करते हुए मान्यता दत्त ने कैप्शन में लिखा कि, “21 साल हो गए, हमने गलतियां कीं, हमने माफी भी मांगी, हमने दूसरा मौका भी दिया। हमने माफ किया, हमने मस्ती भी की, हम काफी लाउड भी हुए, हमने धैर्या रखा, हमने प्यार किया, 15वां सालगिरह मुबारक हो मेरे बेटर हाफ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ डांस करते दिखाई दिए। लेकिन इस दौरान वह मान्यता को जोर से खींचते हुए दिखाई दिए जिसके बाद यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा और एक्टर को फटकार लगा दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “वो कितनी जोर से उन्हें धक्का दे रहे हैं और इतनी तेजी से खींच रहे हैं, ये कैसा डांस है।” एक ने कहा कि, “वह कुछ ज्यादा ही ड्रंक नहीं लग रहे?” एक ने कहा कि, “ऐसा लग रहा है कि संजय दत्त ज्यादा मूड में नहीं हैं डांस करने के।” एक अन्य ने लिखा कि, “माय गॉड, वो कितने ड्रंक हैं।”

sanjay dutt

संजय दत्त की तीसरी पत्नी है मान्यता दत्त
बता दें, मान्यता दत्त और संजय दत्त की शादी साल 2008 में हुई थी। इसके बाद यह कपल जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने जिनका नाम शाहरान और इकरा है। गौरतलब है कि मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी पत्नी है। इससे पहले संजय दत्त की शादी रिचा शर्मा से हुई थी लेकिन साल 1996 में रिचा की ब्रेन ट्यूमर के कारण मौत हो गई।

sanjay dutt

ऋचा और संजय दत्त की एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला है जो अपने नाना नानी के साथ अमेरिका में रहती है। इसके बाद संजय दत्त ने रिया पिलाई से दूसरी की थी लेकिन उनका भी जल्दी तलाक हो गया। इसके बाद संजय दत्त की जिंदगी में मान्यता है कि जो अभी उनके साथ हैं।

Related Articles

Back to top button