बॉलीवुड

बिना पैंट पहने बच्चों और पति संग बाहर निकलीं अमृता अरोड़ा, ऐसे लुक के कारण हुई ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। वह अक्सर अपने पति और बच्चों के साथ मुंबई की गलियों में स्पॉट होती रहती है। अब एक बार फिर अमृता अरोड़ा को अपने हस्बैंड और बच्चों के साथ स्पॉट किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

amrita arora

हालाँकि अमृता अरोड़ा शुरुआत से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम चर्चा में रही है। जहां उनकी बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खूब सुर्खियां लुटती है तो वही अमृता अरोड़ा कभी कबार अपने बच्चों के साथ देखी जाती है।

amrita arora

इसी बीच अमृता अरोड़ा को बीती रात मुंबई के बांद्रा में अपने पति और बच्चों के साथ डिनर डेट पर देखा गया। देखा जा सकता है कि अमृता अरोड़ा इस दौरान लॉन्ग साइज शर्ट में काफी स्टाइलिश लग रही थी। इस दौरान जहां शकील ने ब्लैक टी शर्ट ट्राउजर पहना हुआ था। वही उनके दोनों बेटे रेहान और अजान कैजुअल लुक में नजर आए। हालाँकि इस दौरान अमृता अपने लुक के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी है।

amrita arora

दरअसल, इस दौरान अमृता ने शर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना था। ऐसे में लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा कि, पैंट कहाँ है? तो एक ने कहा कि, पैंट पहनना भूल गई क्या? इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट्स कर एक्ट्रेस को ट्रोल किया।

amrita arora

बता दे अमृता अरोड़ा और शकील की शादी को 13 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। इस कपल ने 4 मार्च 2019 को क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी।

amrita arora

यदि बात करें अमृता अरोड़ा के काम के बारे में तो उन्होंने साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद में वह ‘कमबख्त इश्क’, ‘गर्लफ्रेंड’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘एक और एक ग्यारह’ जैसी फिल्मों में नजर आई। इसके बाद वह हमेशा के लिए इंडस्ट्री से दूर हो गई। कई फिल्मों में काम करने के बावजूद एक्ट्रेस बहन मलाइका की तरह मुकाम हासिल नहीं कर पाई। अब वह फ़िल्मी दुनिया से दूर अपने बच्चों संग टाइम बिताती है।

amrita arora

हालाँकि, अमृता अरोड़ा और जल्द ही अपनी बहन मलाइका अरोड़ा के साथ ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ नाम के एक शो को लेकर आ रही है जिसमें बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारे नजर आएंगे। बता दें, अमृता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।

amrita arora

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button