बॉलीवुड

TV की पार्वती के बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर बवाल! ऐसी ड्रेस पहन एक्ट्रेस ने दिए सेक्सी पोज

टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम किया है। पूजा बनर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। वही पार्वती के किरदार के माध्यम से उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी थी। इसके अलावा पूजा बनर्जी अपने ग्लैमरस अवतार के लिए भी जानी जाती है। आए दिन वह अपने फोटोशूट के कारण सुर्खियों में रहती है। अब हाल ही में पूजा बनर्जी ने अपना एक ग्लैमरस फोटो शूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं पूजा बनर्जी की लेटेस्ट तस्वीरें..

एक्ट्रेस ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

puja banerjee

बता दें, बॉलीवुड और टीवी की अभिनेत्रियों की तरह पूजा बनर्जी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती है। अब हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ही एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेड पर लेटे हुए बड़े कातिल अंदाज में नजर आ रही है। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

pooja banerjee

बता दे यह कोई पहला मौका नहीं है, जब पूजा बनर्जी ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है। वह आए दिन अपनी स्टाइलिश और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। उन्होंने साल 2008 में आया टीवी सीरियल ‘कहानी हमारे महाभारत की’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह ‘कयामत’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘सर्वगुण संपन्न’, ‘कुबूल है’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे शो में नजर आई।

pooja banerjee

15 की उम्र में घर से भाग गई थी एक्ट्रेस

बहुत कम लोग जानते हैं कि जब पूजा बनर्जी 15 साल की थी तभी वह घर से भाग गई थी। दरअसल वह एक लड़के संग प्रेम में पड़ गई थी। इसके बाद वह घर से भाग गई। हालांकि गलती का एहसास होने के बाद वह अपने घर लौट आई थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया। बता दे पूजा बनर्जी की दो शादी हुई है। पहली शादी टूटने के बाद उन्होंने साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर कुणाल वर्मा के साथ कोर्ट मैरिज की थी।

pooja banerjee

इस शादी के 6 महीने बाद ही पूजा बनर्जी बेटे की मां बन गई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2022 में बंगाली रीती रिवाज से दोबारा शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। पूजा बनर्जी की शादी में उनका बेटा भी शामिल हुआ था।

बता दें, पूजा बनर्जी ने ना केवल टीवी सीरियल में काम किया है बल्कि वह ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘राजधानी एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने नेपाली फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है।

pooja banerjee

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button