क्रिकेट

जब विदेशी हसीनाओं पर आया इन 5 भारतीय क्रिकेटर्स का दिल, एक की शादी में शामिल हुआ था बेटा

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपने प्रोफेशन के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण भी चर्चा में रहते हैं। ये कभी अपने अफेयर्स के कारण सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी इनकी शादी और तलाक चर्चा का विषय बन जाता है। गौरतलब है कि कई क्रिकेटर ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना तो वही कुछ क्रिकेटर्स ऐसे हैं जो विदेशी लड़कियों पर अपना दिल हार बैठे। आज हम आपको बताएंगे उन्हीं क्रिकेटर्स के बारे में जिन्होंने विदेशी लड़कियों से शादी रचाई है…

युवराज सिंह

yuvraj singh

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी युवराज सिंह का जिन्होंने साल 2016 में बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच के साथ शादी रचाई थी। बता दें हैजल कीच सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में काम कर चुकी है। हैजल का जन्म इंग्लैंड के एसैक्स में हुआ। फिलहाल हैजल एक्टिंग की दुनिया से दूर है।

इरफान पठान

irfan pthan

वहीं भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने भी विदेशी महिला को अपना जीवन साथी बनाया है। दरअसल इरफान ने साल 2014 में सऊदी अरब की मॉडल सफा बैग के साथ शादी रचाई जिनसे उन्हें दो बेटे हैं। शादी से पहले उन्होंने सफा को करीब 2 साल तक डेट किया और फिर शादी रचा ली। बता दे सफा इरफान पठान से करीब 10 साल छोटी है।

शिखर धवन

irfan pthan

मशहूर बल्लेबाज शिखर धवन ने भी विदेशी महिला को अपना जीवन साथी बनाया है। साल 2012 में शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से शादी की थी जो मूल रुप से एंग्लो इंडियन है। दरअसल आयशा के पिता भारतीय थे जबकि उनकी मां ब्रिटिश मूल की थी। ऐसे में आयशा अपनी मां के साथ ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट हो गई। आयशा और शिखर धवन का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। हालांकि साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया।

हार्दिक पंड्या

hardik pandya

भारतीय टीम के मशहूर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी चर्चा में रहे हैं। बता दे हार्दिक ने साल 2020 मई में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ शादी रचाई है। नताशा सर्बिया की रहने वाली है और एक मशहूर मॉडल है।

इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बता दे हार्दिक और नताशा का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य है। पिछले दिनों ही नताशा और हार्दिक ने दूसरी बार शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही थी। इनकी शादी में इनका बेटा अगस्त्य भी शामिल हुआ था।

सचिन तेंदुलकर

sachin tendulkar

बता दें दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने साल 1995 अंजली मेहता से शादी की थी जो सचिन से करीब 6 साल बड़ी हैं। बता दें अंजलि के पिता भारतीय जबकि मां ब्रिटिश हैं। ऐसे में अंजली भी ब्रिटिश नागरिक हैं और वह शुरुआत से ही इंग्लैंड में रही है। बता दें अंजलि पेशे से डॉक्टर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button