बॉलीवुड

बेहद हसीन हैं संजय दत्त की दोनों बहनें नम्रता और प्रिया, ख़ूबसूरती में माधुरी को देती है टक्कर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके सुपरस्टार संजय दत्त को भला कौन नहीं जानता। संजय दत्त के पिता मशहूर एक्टर सुनील दत्त ने भी इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया था, जबकि उनकी पत्नी नरगिस दत्त भी हिंदी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस रही थी।  हालांकि संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त और प्रिया दत्त ने कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया।  आज हम आपको बताने जा रहे हैं प्रिया दत्त और नम्रता के बारे में..

sanjay dutt

जहां संजय दत्त इंडस्ट्री का बड़ा नाम है तो वहीं प्रिया ने किसी फिल्म में काम नहीं किया। जब प्रिया दत्त 36 साल की थी तब उन्होंने बिजनेसमैन ओवेन रोंकोन से शादी रचा ली। ओवेन पत्नी प्रिया से 3 साल छोटे हैं। इस दौरान ओवेन अपनी छोटी से इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाया करते थे।

sanjay dutt

कहा जाता है कि संजय दत्त अपनी बहन प्रिया दत्त की शादी के लिए राजी नहीं थे‌। दरअसल संजय दत्त नहीं चाहते थे कि उनकी बहन की शादी ओवेन से हो। कहा जाता है कि संजय दत्त ने उनको धमकी तक दे डाली थी कि, यदि वह ओवेन से शादी करेंगी तो वह उनसे बात तक नहीं करेंगे।

sanjay dutt

आगे चलकर संजय ने ऐसा ही किया। लेकिन समय के साथ उनकी नाराजगी ख़त्म हो गई। बता दे प्रिया दत्त की शादी काफी सिंपल तरीके से हुई। साल 2003 में उन्होंने केवल अपने परिवार के कुछ चुनिंदा लोगों के बीच ही शादी रचाई। यहां तक कि उनकी शादी का कार्ड भी नहीं छपवाए गए थे।

sanjay dutt

बता दें संजय दत्त हमेशा अपनी बहनों के करीब रहे हैं। जहां प्रिया दत्त ने उन्हें बहुत प्यार दिया तो वहीं नम्रता ने उनका मां की तरह ख्याल रखा। रिपोर्ट की माने तो जब संजय दत्त जेल में थे तो नम्रता और प्रिया उन्हें राखी बांधने जाती थी।

sanjay dutt

हाल ही में संजय ने अपनी बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था कि, “हैप्पी बर्थडे अंजू! भगवान आपको सबसे अच्छा आशीर्वाद दें…तुम मेरा हमेशा सपोर्ट सिस्टम रही हो, हर चीज के लिए शुक्रिया! बहुत सारा प्यार।” जैसे ही प्रिया की तस्वीरें वायरल हुई थी तो लोगों ने उनकी खूब तारीफ की थी।

sanjay dutt

इस दौरान एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि, “आप अबतक कहां छिपी हुई थीं। ” एक ने कहा कि, नमृता की इतनी प्यारी और रेयर फोटो, शुभकामनाएं।” नम्रता और प्रिया सोशल मीडिया पर एक्टिव और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दें, अक्सर संजय दत्त को भी अपनी बहनों के साथ देखा जाता है।

sanjay dutt

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button