बॉलीवुड

शादी के बाद सलमान की इस एक्ट्रेस ने की थी सुसाइड की कोशिश, अब जी रही हैं गुमनामी की ज़िन्दगी

90 के दशक में अपनी खूबसूरत अदाकारी और दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री रंभा उर्फ विजयलक्ष्मी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। रंभा अपने करियर में तेलुगू, तमिल, बंगाली, भोजपुरी समेत हिंदी की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और बड़ा मुकाम हासिल किया, लेकिन करियर के पीक पर उन्होंने शादी रचा ली और फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। बता दे आज यानी कि 5 जून को रंभा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें…

सलमान, गोविंदा जैसे हीरो संग काम कर गायब हो गई रंभा
बता दें, रंभा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू सिनेमा से की थी। उन्होंने पहली बार फिल्म ‘उल्लाताई अल्लिता’ में काम किया था जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार कार्तिक मुख्य किरदार में नजर आए थे। हालांकि उनकी पहली फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन रंभा लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही।

rambha

इसके बाद रंभा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘जुड़वा’ से कदम रखें। इसके बाद उन्होंने अभिनेता गोविंदा के साथ ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता है’ जैसे कई फिल्मों में काम किया जिसमें ‘जानी दुश्मन’, ‘क्रोध’, ‘बेटी नंबर वन’, ‘घरवाली बाहरवाली’ फ़िल्में शामिल है।

rambha

इसी बीच रंभा ने साल 2010 में श्रीलंका के तमिल कारोबारी इंद्रकुमार पद्मनाथन से शादी रचा ली और फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट की मानें तो रंभा अपने परिवार के साथ कनाडा में रहती है और अब वह एक बेटा और दो बेटियों की मां है।

rambha

रंभा ने की थी सुसाइड की कोशिश
कहा जाता है कि फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने के बाद रंभा ने सुसाइड करने की कोशिश की थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि जब इस मामले में रंभा से बात की गई तो उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह मात्र बताया था और उन्होंने कहा था कि कमजोरी की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस तरह के मामले पर रंभा ने भी हैरानी जताई थी। अभिनेत्री का कहना था कि, शूटिंग के टाइम पर उनका निर्जला व्रत था, जिसके चलते वह बेहोश हो गई थीं।

rambha

rambha

बता दें, रंभा ने भोजपुरी की भी कई फिल्मों में काम किया है। आखरी बार वह सुपरस्टार रवि किशन के साथ फिल्म ‘राम बलराम’ में नजर आई थी। इसके अलावा साल 2011 में उन्होंने मलयाली फिल्म ‘फिल्म स्टार’ में काम किया था। इसके बाद से फिर वह फ़िल्मी इंडस्ट्री से गायब हो गई। रिपोर्ट की माने तो रंभा अपने पति और बच्चों के साथ खुशहाल जीवन जी रही है।

rambha

rambha

बता दें, रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। आज भी रंभा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई और आज भी वह पहले जैसी ही खूबसूरत दिखाई देती है। रम्भा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button