बॉलीवुड

पिता की तरह नाम नहीं कमा पाई राज बब्बर की बेटी जूही, शादीशुदा शख्स को बनाया अपना पति

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राज बब्बर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। राज बब्बर ने ना केवल बॉलीवुड फिल्मों में अपने एक्टिंग का हुनर दिखाया, बल्कि वह पंजाबी फिल्मों के भी एक जाने-माने अभिनेता रहे हैं। बता दें उन्होंने साल 1977 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘किस्सा कुर्सी का’ से अपने करियर की शुरुआत की।

raj babbar

इसके बाद उन्होंने ‘इतिहास’, ‘गर्दिश’, ‘कल की आवाज’, ‘जिद्दी’, ‘घायल’, ‘मेरा घर मेरे बच्चे’ जैसी फिल्मों में काम किया। फिल्मों के साथ-साथ राज बब्बर की निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रहे। उन्होंने 2 शादियां की थी जिनमें उनकी दूसरी पत्नी स्मिता पाटिल अब इस दुनिया में नहीं रहे। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर के बारे में जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन अपने पिता की तरह बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाई।

raj babbar

साल 2003 में जूही ने किया था डेब्यू…

बता दें, जूही बब्बर का जन्म 20 जुलाई 1979 राज बब्बर और नादिरा बब्बर के घर हुआ। माता-पिता के एक्टिंग से जुड़े होने के कारण जूही को भी बचनप से ही एक्टिंग का शौक था। ऐसे में उन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘काश आप हमारे होते’ से अपने करियर की शुरुआत की। लेकिन पहली फिल्म से वह फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई।

juhi babbar

दरअसल उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद जूही ने कुछ और अन्य फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन वह अपने पिता की तरह बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाई। इसी बीच उन्होंने टेलीविजन के मशहूर एक्टर अनूप सोनी के साथ शादी रचा ली।

juhi babbar

शादीशुदा थे अनूप सोनी

खास बात यह है कि अनूप सोनी पहले से ही शादीशुदा थे। हालांकि इसी बीच वह जूही बब्बर को दिल दे बैठे और उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया। कहने वाले यह भी कहते हैं कि जूही बब्बर और अनूप सोनी सीक्रेट ली लिव-इन में रहने लगे थे। इसके बाद जब अनूप सोनी की पहली पत्नी को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने खुद ही अनूप सोनी को छोड़ दिया।

juhi babbar

इसके बाद अनूप सोनी ने साल 2011 में जूही बब्बर को अपनी पत्नी बना लिया और एक नई तरीके से अपनी जिंदगी की शुरुआत की। बता दें जूही बब्बर भले ही फिल्मी दुनिया में अपना नाम ना कमा पाई हो, लेकिन खूबसूरती में वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।

juhi babbar

उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर यदि आप नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि वह स्टाइलिश के मामले में भी काफी आगे हैं। वर्तमान में वह 43 की उम्र की है लेकिन उनकी खूबसूरती देख ये अंदाजा नहीं लगा सकते। बता दे जूही बब्बर 3 बच्चों की मां है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button