बॉलीवुड

सपना चौधरी की वापसी, पुराने दिनों की तरह खुलकर नाची, दिखाए ऐसे मूव्स शर्म से बंद हो जाएगी आंखें

भारत में डांसर तो बहुत हैं। लेकिन कुछ ही ऐसे होते हैं जिन्हें लोग बड़े शौक से और बार-बार देखना पसंद करते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसी ही डांसर हैं। उन्होंने 14 साल पहले गली चौराहों पर नाचना शुरू किया था। और आज वह एक बड़ी डांसर बन चुकी हैं। वह बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने नाच का हुनर दिखा चुकी हैं।

पुराने दिनों की तरह खुलकर नाची सपना

सपना हरियाणवी डांसर के रूप में जानी जाती हैं। हालांकि पूरे भारत में लोग उनके डांस मूव्स को पसंद करते हैं। यदि आप पहले के सपना के डांस वीडियो देखो तो उसमें वह बड़े ही भड़काऊ और अश्लील डांस मूव्स भी कर देती हैं। लेकिन जब से वह फेमस हुई हैं तब से उन्होंने ऐसे मूव्स दिखाना बंद कर दिए हैं। लेकिन अब सालों बाद पुरानी सपना चौधरी लौट आई हैं।

दरअसल सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें पांच करोड़ से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां वे अपने फैंस के साथ डांस वीडियो भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में सपना ने एक नया डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इसमें वह पुराने दिनों की तरह खुलकर डांस करती नजर आ रही हैं। इसमें उनके कुछ डांस स्टेप्स ऐसे भी हैं जिन्हें देख शायद आपको भी शर्म आ जाए।

लोगों को पसंद आए सपना के मूव्स

दरअसल सपना आए दिन अपना एक नया गाना रिलीज कर देती है। 11 जनवरी को सपना का ‘हलवा’ गाना रिलीज हुआ है। इस बीच उन्होंने एक वीडियो क्लिप भी अपने इंस्टा अकाउंट पर डाला है। इसमें वह पुराने दिनों की तरह बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्हहोने सलवार सूट पहन रखा है जिसमें वह बला की सुंदर भी लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


सपना के इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अब पुरानी सपना फिर से वापस आ गई। अब असली मजा आएगा। बताते चलें कि सपना हरियाणा से यूपी-बिहार तक कई लड़कयों की आइडल है। बहुत सी डांसर सपना का ही डांस स्टाइल कॉपी कर सुर्खियों में आ चुकी है। आज भी जब कोई लड़की डांसर बनना चाहती है तो वह एक बार सपना का नाच जरूर देखती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


फिलहाल सपना का यह डांस स्टाइल फैंस खूब इन्जॉय कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ हो रही है। कोई बोला ‘यही सपना हमे पसंद है।’ तो किसी ने कहा ‘सपना जी हमने आपका यह डांस स्टाइल काफी मिस किया।’ एक और शख्स बोला ‘आप सबसे बेस्ट हो। आपका तोड़ नहीं है।’ एक अन्य ने लिखा ‘आखिर डांस की असली रानी फिर से आ ही गई।’

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button