बॉलीवुड

मुंह छिपाए फिर रहे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, सामने आई तस्वीर, जाने क्या हैं माजरा

इस बात में कोई शक नहीं कि सारा अली खान बॉलीवुड की नए जमाने की अभिनेत्रियों में बेहद पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर तो उनके करोड़ो में फॉलोवर्स हैं. सारा ने बॉलीवुड में अब तक सिर्फ दो ही फ़िल्में (केदारनाथ और सिंबा) की हैं लेकिन इसके बावजूद वे इतनी फेमस हो गई कि हर कोई उन्हें पहचानने लगा. इतना ही नहीं उनकी गिनती तो अभी से बॉलीवुड की ‘ए ग्रेड’ की एक्ट्रेस में होने लगी हैं. सारा के पॉपुलर होने के पीछे दो मुख्य वजहें हैं. पहली ये कि वो बेहद सिंपल लुक में भी कमाल की खुबसुरत लगती हैं और दूसरा ये कि उनका जमीन से जुड़ा नेचर लोगो को बहुत भा जाता हैं. सारा के बारे में कहा जाता हैं कि वे कभी अपनी पोजीशन का घमंड नहीं करती हैं. उनका व्यवहार सभी के साथ विनम्रता वाला ही होता हैं. खैर ये तो बात हुई सारा की, लेकिन सारा की वजह से एक और एक्टर हैं जो सुर्ख़ियों में आता रहता हैं. इन दोनों के लव एंगल को हमेशा जोड़कर परोसा जाता हैं. अब तक आप समझ ही गई होंगे कि हम यहाँ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की बात कर रहे हैं.

यदि आपको याद हो तो सारा जब करण जोहर के ‘कॉफ़ी विथ करण’ शो में आई थी तो उन्होंने बताया था कि उन्हें कार्तिक बेहद क्यूट लगते हैं और वो उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं. बस इसी के बाद से दोनों को लेकर प्यार वाला एंगल बनता चला गया. इसके बाद सारा और कार्तिक को कई बार एक दुसरे के साथ भी देखा गया. इसी कड़ी में हाल ही में सारा और कार्तिक की एक तस्वीर बड़ी वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में सारा और कार्तिक बीच रोड पर खड़े सेल्फी ले रहे हैं. ताज्जुब की बात ये हैं कि इन दोनों ने मुंह पर कपड़ा बाँध रखा हैं. ऐसे में कई लोगो के मन में ये सवाल उठ रहा हैं कि आखिर ऐसा भी क्या हो गया जो सारा और कार्तिक मुंह छिपाए फिर रहे हैं.

दरअसल बात ये हैं कि हाल ही में ईद के मौके पर ये दोनों मस्जिद गए हुए थे. ये तस्वीर भी वहीं मस्जिद के बाहर की हैं. इस दौरान दोनों ने मुंह पर कपड़ा बाँध रखा था इस वजह से भीड़ भाड़ वाले इलाके में होने के बावजूद कोई इन्हें पहचान नहीं सका. गौरतलब हैं कि अक्सर फ़िल्मी सितारें इस तरह आम सड़को पर खुले आम नहीं घूम पाते हैं. हमेशा उनके फैंस उन्हें घेर लेते हैं. शायद यही वजह थी कि सारा और कार्तिक ने मुंह पर कपड़ा बाँध लिया और दोनों आम जनता की तरह मस्जिद चले गए.

इस तस्वीर को कार्तिक आर्यन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं “ईद मुबारक”. कार्तिक और सारा की इस तस्वीर पर फैंस के कई हजार लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. लोग हमेशा से ही कार्तिक और सारा की जोड़ी पसंद करते आए हैं. वर्कफ्रंट की बात करे तो ये दोनों जल्द ही ‘लव आजकल’ फिल्म के सिक्वल में नज़र आएँगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button