बॉलीवुड

फिल्म की शूटिंग के दौरान अजगर के चंगुल में फंसी ये ऐक्ट्रेस, बहादुरी से किया सामना

टीवी जगत से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले ना जाने कितने ही लोगों ने कुछ समय बाज बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है। इस लिस्ट में ना जाने कितने ही स्टार्स के नाम शामिल हैं। सुशांत सिंह राजपूत, मौनी रॉय इन सभी ने सीरियलों के बाद फिल्मी जगत में भी अपना नाम कमाया है। आज उन्हीं में से आज एक स्टार के बारे में हम आपको बताएंगे, जिन्होंने टीवी जगत से अपने करियर की शुरूआत की थी और अब वो फिल्मों में भी काम कर रही हैं।

ं  

टीवी सीरियल ‘वीर की अरदास…वीरा’ सीरियल तो आपको याद ही होगा, इस सीरियल में वीरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम है दिगांगना सूर्यवंशी। बता दें कि दिगांगना को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वैसे दिगांगना काफी समय से सीरियल्स में काम कर चुकी हैं लेकिन इस सीरियल ने इनको टीवी जगत में लाइमलाइट में ला दिया था। जिसके बाद दिगांगना को बिग बॉस सीजन 9 में भी एंट्री मिली थी। इस शो में भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

बता दें कि इन दिनों दिगांगना फिल्मों में काम कर रही हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म हिप्पी की शूटिंग में व्यस्त हैं। जैसा की सब जानते हैं कि कोई भी स्टार अपनी फिल्म के लिए कितनी मेहनत करता है। कोई भी एक्टर या एक्ट्रेस अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत करता है। ऐसा ही कुछ दिगांगना भी कर रही हैं। बता दें कि फिल्म हिप्पी की शूटिंग के दौरान से जुड़ी हुई एक खबर सामने आई हैं। ऐसा सुनने में आया है कि फिल्म के सेट पर दिगांगना को अजगर ने काट लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के एक सीन में दिगांगना को अजगर के साथ शॉट देना था, और जब दिगांगना ये शॉट को फिल्मा रही थीं तभी अजगर ने उनको काटने की कोशिश की। सेट से जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें दिगांगना गले में अजगर डाले हुए हैं। उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है। खबरों की मानें दिगांगना ने जैसे ही गले में अजगर डाला तो थोड़ी देर बाद अजगर ने उन्हें काटना शुरू कर दिया।

लेकिन उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि दिवांगना इस सबसे खबराई नहीं और उन्होंने बहुत ही बहादुरी से अजगर को पकड़ा और उसे अपने गले से अलग कर दिया। बता दें कि दिगांगना की ये फिल्म ‘हिप्पी’ 7 जून को रिलीज हो रही है। बता दें कि इसके पहलें फिल्में ‘फ्राइडे’, ‘जलेबी’ और ‘रंगीला राजा’ में काम कर चुकी हैं। हालांकि अभी तक किसी भी फिल्म में दिगांगना को लीड रोल नहीं मिला है। वो सर्पोटिंग रोल्स करते हुए ही नजर आई हैं। लेकिन दिगांगना ने हार नहीं मानी हैं और वो लगातार एक के बाद एक कई फिल्मों में काम कर रही हैं। अब देखना होगा कि दिंगागना की किस्मत उनका कितना साथ देती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button