बॉलीवुड

सलमान ने बताया इस एक्ट्रेस के साथ है उनकी सबसे अच्छी केमिस्ट्री, क्यों की जब वो साथ होती है तो

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म भारत बाक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। हर बार की तरह इस बार भी उनकी फिल्म भारत ईद के दिन रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सलमान कई किरदारों में नजर आएंगे। साथ ही उनके साथ नजर आएंगी कटरीना कैफ। बता दें कि सलमान खान और फिल्म की बाकी टीम इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं।

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान और कटरीना कैफ ने एक बातचीत के दौरान बताया कि सलमान की केमिस्ट्री सबसे अच्छी कटरीना कैफ के साथ है। जब सलमान खान से सवाल पूछा गया कि उनकी केमिस्ट्री इस इंडस्ट्री में सबसे अच्छी किस एक्ट्रेस के साथ हैं तो उन्होंने बिना समय लिए कटरीना कैफ का नाम लिया। बता दें कि सलमान खान ने कटरीना का नाम लेने में जरा सा भी नहीं सोचा है। बता दें कि कटरीना और सलमान की जोड़ी को दर्शक ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन दोनों ही जगह काफी पसंद करते हैं। दोनों की ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री पर और पर्दे की कैमिस्ट्री पर भी लोगों की नजरें बनी रहती हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने कैटरीना कैफ के लिए मजाक में एक रिपोर्टर से ये कहा था कि उनके लिए भाई नहीं हूं। बाद में जब कटरीना कैफ से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सलमान ठीक कह रहे हैं। वो मेरे भाई नहीं बल्कि दोस्त हैं। बता दें कि कटरीना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू सलमान खान के साथ ही किया था। इतना ही नहीं दोनों के अफेयर की भी खबरें खूब उड़ी थीं। लेकिन बाद में वो सभी खबरें महज एक अफवाह साबित हुई।

 

बता दें कि इस फिल्म में कटरीना से पहले फिल्म मेकर्स ने प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया था। लेकिन फिल्म की शूटिंग के पहले ही दिन प्रियंका ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। और फिल्म को मना करने के पीछे की वजह उन्होंने अपनी शादी बताई थी। प्रियंका के इस तरह से फिल्म को छोड़ने की वजह से सलमान खान उनसे काफी नाराज भी हुए थे। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के ऊपर उल्टे शब्दों में नाराजगी ना जाहिर करते हुए एक बात कही थी।

सलमान खान से एक इंटरव्यू में जब उनसे फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा के होने की बात का जिक्र किया तो सलमान ने कुछ ऐसा कह दिया। उन्होंने कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म भारत को छोड़कर बहुत हिम्मत का काम किया है। मेरी फिल्म छोड़कर शादी कर ली। सलमान खान ने बातों ही बातों में ऐसा भी कह दिया कि अक्सर लड़कियां उनके साथ काम करने के लिए अपने पति को भी छोड़ने के लिए तैयार हो जाती है लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने तो इतनी बड़ी फिल्म ही छोड़ दी है। सलमान खान ने आगे कहा, ‘एक दिन प्रियंका चोपड़ा मेरे पास आई कहने लगी मेरी शादी होने वाली है तो मैं फिल्म भारत नहीं कर पाउंगी फिर मैंने प्रियंका से कहा कि हम फिल्म की डेट को आगे कर लेते हैं लेकिन प्रियंका ने कहा उन्हें पता नहीं है कि उनकी शादी की तारीख और फिल्म की शूटिंग की तारीख का क्या होगी। इसके बाद मैंने प्रियंका से कहा कि तुम फिल्म में काम करने के लिए ना कहने के लिए आई हो तो मेरी इस बात पर उन्होंने हां कह दिया तो मैंने भी ठीक है का जवाब दे दिया।’

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button