बॉलीवुड

15 साल बड़ी सौतेली मां करीना कपूर को मां नहीं कहती है सारा अली खान, जानिये कैसा है रिश्ता

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी मां शर्मिला टैगोर की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे थे. वहीं उनके दिवंगत पिता मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेटर थे. क्रिकेट को न चुनकर सैफ ने फ़िल्मी दुनिया की राह चुनी थी.

सैफ अली खान ने साल 1993 में आई फिल्म ‘परंपरा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि आपको बता दें कि सैफ ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही शादी कर ली थी. 16 अगस्त 1970 को जन्में सैफ महज 20 साल के थे तब उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अमृता सिंह से प्रेम विवाह किया था.

अमृता और सैफ ने कुछ समय के अफेयर के बाद साल 1991 में शादी रचा ली थी. अलग-अलग धर्मों से होने के बावजूद दोनों ने अपने प्यार को नया नाम दिया था. शादी के बाद दोनों दो बच्चों बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान के माता-पिता बने थे. हालांकि सैफ और अमृता ने 13 साल बाद यह रिश्ता खत्म कर लिया था.

amrita singh

किसी कारणवश सैफ और अमृता ने साल 2004 में तलाक ले लिया था. तलाक के बाद अमृता को दोनों बच्चों की कस्टडी मिली. उन्होंने दोनों की अकेले परवरिश की और फिर दूसरी शादी नहीं की. लेकिन अमृता से तलाक के कुछ सालों बाद सैफ बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर के करीब आ गए थे.

फिल्म ‘टशन’ के सेट पर सैफ और करीना एक दूजे को दिल दे बैठे थे. दोनों ने करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट किया था. इसके बाद दोनों ने नवंबर 2012 में शादी रचा ली थी. बता दें कि सैफ की दूसरी शादी में सारा अली खान भी पहुंची थी. तब वे काफी छोटी थी.

saif ali khan

चाहे सैफ की पत्नी करीना और सैफ की पूर्व पत्नी अमृता के बीच कोई ख़ास रिश्ता न हो लेकिन आपको बता दें कि अमृता के दोनों ही बच्चे करीना कपूर संग अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. अक्सर उनकी अपनी सौतेली मां से मुलाकात होती रहती हैं. हालांकि आपको बता दें कि सारा अपनी सौतेली मां करीना को मां कहकर नहीं बुलाती है. तो फिर आखिर सारा करीना को क्या कहती है ?

सारा और करीना कई बार मिल चुकी हैं. दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग है. चाहे सारा की मां और करीना के बीच बातचीत न होती हो लेकिन सारा करीना संग अच्छा रिश्ता साझा करती हैं. जब सैफ की करीना से दूसरी शादी हुई थी तो अमृता ने सारा को खुद तैयार करके शादी में भेजा था.

करीना को क्या कहकर बुलाती हैं सारा ?

सारा और करीना कई मौकों पर साथ नजर आई हैं. दोनों के बीच दमदार ट्यूनिंग देखने को मिलती हैं. सौतेली मां-बेटी की यह जोड़ी चर्चा में रहती हैं. दोनों के बीच उम्र में 15 साल का अंतर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार करीना ने सारा से कहा था कि वे उन्हें मां न कहे. क्योंकि उनके पास पहले से ही बहुत प्यारी मां हैं.

करीना ने सारा से यह भी कहा था कि वे उन्हें अपनी अच्छी दोस्त बना सकती हैं. वहीं सैफ ने सारा से कहा था कि वे करीना को छोटी मां कहकर बुलाएं. बता दें कि सारा करीना को कभी उनके नाम से तो कभी K कहकर बुलाती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button