बॉलीवुड

दोस्तों के साथ विदेश में छुट्टियां मना रही हैं सारा अली खान, छोटे कपड़ों में शेयर की बोल्ड फोटो

दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में दिखीं सारा अली खान, मस्जिद से शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें

Photos: तुर्की में अपने दोस्तों संग मजे कर रही हैं सारा अली खान, बेहद छोटे कपड़ों में आई नजर

बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान इन दिनों विदेश में छुट्टियां मना रही हैं. हाल ही में सारा अली खान तुर्की के इंस्तांबुल पहुंची है. जहां वे अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों का आनंद लें रही है. अभिनेत्री ने इसकी झलक सोशल मीडिया के माध्यम से भी दिखाई है.

sara ali khan

सोशल मीडिया पर तुर्की से अभिनेत्री ने कई तस्वीरें साझा की है जिनमें वे अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं फैंस कमेंट्स करके के भी अपनी बात कह रहे हैं.

sara ali khan

बता दें कि सारा को घूमना फिरना काफी पसंद है. एक बार फिर से अदाकारा ने इसकी झलक अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दिखाई है. उन्होंने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें साझा की है. तस्वीरों को सजहा करने के साथ सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है कि, ”बोस्फोरस द्वारा बॉस”. इस पोस्ट में अभिनेत्री ने अपने दोस्तों को भी टैग किया है.

sara ali khan

इन तस्वीरों में सारा के अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं. अभिनेत्री ने इन तस्वीरों में इस्तांबुल की खूबसूरती को दिखाया है. वे यहां की कई ऐतिहासिक प्रसिद्ध जगहों पर घूमती हुई देखी जा सकती हैं. इस दौरान उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर पोज दिए. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सारा ने सुलेमानिये कैमी, हागिया सोफिया ग्रैंड मस्जिद और आया सोफ्या कैमी जैसी जगह घूमी है और इनकी तस्वीरें पोस्ट की है.

sara ali khan

सारा की इस पोस्ट को इंस्टा पर आठ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आप बहुत सुंदर लगती हैं”. एक यूजर ने कमेंट में अभिनेत्री को ‘गॉर्जियस’ बताया. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बोले तो एकदम झकास. भिड़ु”.

sara ali khan

बता दें कि सारा अली खान 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं. 26 साल की हो चुकी सारा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में हुई थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘केदारनाथ’. साल 2018 में आई इस फिल्म में सारा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. यह फिल्म हिट रही थी.

sara ali khan

वहीं बात सारा के वर्कफ़्रंट की करें तो उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था. यह फिल्म दिसंबर 2021 में ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज हुई थी. अब सारा के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म ‘लुका छिपी 2’ का इंतजार है. अभिनेत्री इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी है. इसमें वे अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं.

sara ali khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button