बॉलीवुड

जब सनी देओल की गर्लफ्रेंड का हुस्न देख होश खो बैठे धर्मेंद्र, कर लिया था Kiss, भड़क गए थे सनी

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने साल 1960 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फ़िल्म थी ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’. इस फ़िल्म के बाद धरम जी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. धर्मेंद्र का जलवा बड़े पर्दे पर 70 और 80 के दशक में खूब देखने को मिला था.

dharmendra

70 और 80 के दशक में बतौर मुख्य अभिनेता धर्मेंद्र खूब सक्रिय रहे और खूब लोकप्रिय भी हुए. वे अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. साल 2023 में वे दो फिल्मों में नजर आने वाले हैं. बता दें कि धर्मेंद्र की तरह ही हिंदी सिनेमा में उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनके बड़े बेटे सनी देओल ने भी नाम कमाया है.

dharmendra

धर्मेंद्र के फ़िल्मी करियर की शुरुआत जहां 60 के दशक की शुरुआत में हुई तो वहीं सनी देओल ने फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने कदम साल 1983 में रखे थे. उनकी पहली फ़िल्म थी ‘बेताब’. इस फ़िल्म में उन्होंने अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ काम किया था. पिता धर्मेंद्र की तरह ही सनी भी बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय और सफल हुए.

sunny deol

बता दें कि सनी देओल ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू के साथ ही शादी कर ली थी. साल 1983 में उनका बॉलीवुड डेब्यू हुआ और साल 1984 में उन्होंने पूजा देओल संग ब्याह रचा लिया था. हालांकि शादीशुद होने के बावजूद सनी का बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियों संग अफेयर भी चला था. अपनी डेब्यू फ़िल्म की हीरोइन अमृता सिंह को ही सनी दिल दे बैठे थे.

sunny deol

फ़िल्म के सेट पर सनी और अमृता को एक दूजे से प्यार हो गया था लेकिन जब अमृता को सनी की शादी के बारे में पता चला था तो वे उनसे दूर हो गई थीं. इसके बाद सनी का अफेयर डिंपल कपाड़िया से भी चला था. राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल सनी को दिल दे बैठी थीं. बताया जाता है कि एक बार तो धरम जी ने अपने बेटे की प्रेमिका यानी कि डिंपल के साथ एक गलत हरकत कर दी थी.

sunny deol

बता दें कि बड़े पर्दे पर डिंपल धर्मेंद्र और सनी देओल दोनों के ही साथ काम कर चुकी हैं. एक बार धर्मेंद्र और डिंपल किसी फ़िल्म में साथ काम कर रहे थे. बता दें कि दोनों के बीच उम्र में 21 साल का अंतर है. एक फ़िल्म के दौरान दोनों ने एक बेहद रोमांटिक सीन शूट किया था वो भी उस समय जब डिंपल सनी की प्रेमिका थी. बात है साल 1992 में आई फ़िल्म ‘दुश्मन देवता’ की. इस फ़िल्म में धर्मेंद्र और डिंपल ने एक जबरदस्त किसिंग सीन फिल्माया था.

sunny deol

जब बात सनी तक पहुंची तो वे इस बात से काफी आहत हुए और उन्हें इस पर काफी गुस्सा भी आया था लेकिन रोमांटिक सीन तो स्क्रिप्ट की मांग थी. खैर इस बात पर ज्यादा हंगामा नहीं मचा था. वैसे आपको बता दें कि आगे जाकर धर्मेंद्र और सनी अलग हो गए थे. दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था. लेकिन दोनों कलाकारों के बीच दोस्ती का रिश्ता अब भी कायम है.

sunny deol

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button