बॉलीवुड

Video: सफ़ेद कपड़ों में ब्रह्माकुमारी के कार्यक्रम में पहुंची शहनाज, कह दी ऐसी बात हंसने लगे लोग

Video: शहनाज गिल ने किया अस्पताल का उद्घाटन, सफ़ेद सलवार सूट में भी लगी बेहद खूबसूरत

ब्रह्माकुमारी के कार्यक्रम में फिर दिखीं शहनाज गिल, सफ़ेद कपड़ों में दिखी तो लोग बोले- ‘एंजल’

टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से बेहद लोकप्रिय हुई शहनाज गिल अब अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती रहती हैं. शहनाज गिल ने बिग बॉस के घर में काफी लोकप्रियता हासिल की थी. शहनाज अब किसी बड़ी बॉलीवुड अदाकारा की तरह पहचान रखती हैं.

shehnaaz gill

हर दिन के साथ शहनाज गिल की लोकप्रियता में भी इजाफ़ा होते जा रहा है. अक्सर शहनाज अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में आ जाती है. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं. एक बार फिर से उनका एक वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही है जिसमें उनका सादगी भरा अंदाज देखकर फैंस हैरान है.

shehnaaz gill

बता दें कि शहनाज गिल का अध्यात्म की ओर भी काफी झुकाव है. वे अक्सर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय संस्थान के कार्यक्रम में नजर आती है. बता दें कि यह आध्यात्मिक संस्था है. कई मौकों पर शहनाज को संस्था की ब्रह्माकुमारियों के साथ देखा गया है. एक बार फिर से वे ब्रह्माकुमारी संस्था के एक कार्यक्रम में शामिल हुई है.

shehnaaz gill

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे है जो कि मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किए गए है. इस वीडियो में शहनाज सफ़ेद रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. बता दें कि शहनाज बीएसईएस एमजी अस्पताल के उद्घाटन समारोह में पहुंची थीं. इस अस्पताल का उद्घाटन शहनाज ने ही रिबन काटकर किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि शहनाज गिल सफ़ेद रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. उनके आस-पास और भी कई लोग नजर आ रहे हैं. अस्पताल के भीतर नजर आ रही शहनाज फिर रिबन काटकर अस्पताल का उद्घाटन करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं एक अन्य वीडियो में शहनाज गिल अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन में कहती है कि, ”यहां पर जो भी आए वो बहुत ज्यादा आरामदायक हो जाए और अच्छे से अपना इलाज करवाकर जाए. लेकिन इतने ज्यादा भी आरामदायक न हो जाए कि यहीं रह जाए”. शहनाज की यह बात सुनकर सभी लोग हंसने लगते है. आगे शहनाज कहती है कि, ”अपना इलाज करवाकर अपने घर चले जाए”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शहनाज गिल ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी कार के भीतर की तीन तस्वीरें साझा की है जिसमें वे सफ़ेद सलवार सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनका यह सादगीभरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरों को साझा करने के साथ शहनाज ने लिखा है कि, ”शांत महसूस कर रही हूं”.

shehnaaz gill

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘हाय कितनी सोनी’. दूसरे ने लिखा कि, ‘आप गॉर्जियस लग रही हैं.‘ वहीं आगे एक अन्य यूजर ने उनकी तारीफ़ में लिखा है कि, ‘जहां भी वह जाती हैं, खुशिया बिखेर देती है’. कई फैंस ने अभिनेत्री को एंजल भी बताया.

shehnaaz gill

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button