बॉलीवुड

पत्नी कियारा अडवाणी संग इस आलीशान घर में रहेंगे सिद्धार्थ, देखें 70 करोड़ के घर की झलक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए थे। बता दे शादी करने के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने दिल्ली में एक रिसेप्शन दिया। इसके बाद अब 12 फरवरी को यह कपल मुंबई में भी ग्रैंड रिसेप्शन देने वाला है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल होने वाले हैं।

kiara advani

kiara advani

इन सबके बीच में सिद्धार्थ और कियारा ने अपना नया आशियाना भी ढूंढ लिया है। दरअसल, शादी से पहले ही सिद्धार्थ के आरोप में नए घर की तलाश कर रहे थे। ऐसे में इन्हें अपना घर भी मिल चुका है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो आइए देखते हैं सिद्धार्थ कियारा का नया घर….

sidharth and kiara

रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ-कियारा ने जब से डेट करना शुरू किया था तभी से यह दोनों अपने नए घर की तलाश कर रहे थे। ऐसे में इनकी तलाश मुंबई के पॉश इलाके में खत्म हुई।

sidharth and kiara

रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ ने 12 वीं मंजिल पर अपना घर लिया है जो शी-फेसिंग है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि शादी से 1 हफ्ते पहले ही सिद्धार्थ कियारा ने अपना यह नया घर खरीदा है।


<

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


रिपोर्ट की माने तो इस नए घर की कीमत 70 करोड़ है जो 12 वीं मंजिल पर लिया गया है। बता दें सिद्धार्थ-कियारा का यह घर करीब 3500 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है जिसमें कई लग्जरी सुविधा मौजूद है।

sidharth and kiara

रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ ने अपने घर को मशहूर इंटीरियर सेलिब्रिटी डिजाइनर और जाने-माने एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से डिजाइन करवाया है। बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर मुंबई के पाली इलाके में है जिसे तैयार करने में करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं।

sidharth and kiara

sidharth and kiara

बात करें सिद्धार्थ और कियारा के काम के बारे में तो शादी करने के बाद यह दोनों हनीमून पर नहीं जा पाएंगे। दरअसल दोनों ही अपने अपने काम को लेकर कमिटेड है। ऐसे में सीधे ही अपनी फिल्मों की शूटिंग में जुट जाएंगे। कियारा जल्द ही साउथ स्टार राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी 15’ में नजर आएंगी।

वही सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘योद्धा’ में दिखाई देंगे। उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुख्य किरदार में होंगी। इसके अलावा सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की पुलिस फोर्स से ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। इसमें शिल्पा शेट्टी भी मुख्य किरदार में होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button