बॉलीवुड

दादी शर्मिला टैगोर की तरह क्रिकेटर को सारा अली खान करती हैं पसंद, 21 साल के इस क्रिकेटर पर नजर

ऐसा कहा जाता है कि इतिहास अपने आपको एक बार दोहराता है और ऐसा बहुत से लोगों के साथ या उनके जीवन में बहुत देखने के मिला. अब एक बार फिर ऐसा हो रहा है जब एक एक्ट्रेस को एक खिलाड़ी पसंद आ रहा है. बहुत समय पहले से जैसे संगीता बिजलानी को अजहरूद्दीन, रीना रॉय को पाकिस्तानी क्रिकेटर मूशीन, अनुष्का शर्मा को विराट कोहली पसंद हैं उसी तरह सालों पहले वर्सेटाइल एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर का दिल भी मंसूर अली खान पटौदी पर आ गया था. अब ऐसा ही एक बार फिर होने वाला है क्योंकि दादी शर्मिला टैगोर की तरह क्रिकेटर को सारा अली खान करती हैं पसंद, तो अब आपको जानना चाहिए सारा को कौन पसंद आया है.

दादी शर्मिला टैगोर की तरह क्रिकेटर को सारा अली खान करती हैं पसंद

भारत में क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने प्यार का रिश्ता रखा और कई खिलाडि़यों ने शादी भी की. इसकी शुरुआत शर्मिला टैगोर ने की थी जब पटौदी खानदान के चिराग मंसूर अली खान को दिल दे बैठीं लेकिन इस बार खबर उनकी पोती सारा अली खान की है जिनके बारे में अफवाहें फैल रही हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि ये भी क्रिकेट की दीवानी हो गई हैं. ऐसा आधिकारिक तौर पर नहीं बताया जा रहा लेकिन खबरें हैं कि उन्हें क्रिकेटर ऋषभ पंत बहुत पसंद है और उनकी सारा दिन-रात तारीफ करती रहती हैं.

ऋषभ ने इस आईपीएल के 12वें सीजन में शानदार परफॉर्म किया था और उनकी खूब तारीफ भी की गई. सारा अली खान क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं और कई मौकों पर उन्हें ऋषभ पंत के साथ देखा भी गया है.

अब इस बात मे कितनी सच्चाई है ये बात नहीं पता लेकिन फिलहाल ऋषभ विश्व कप खेल रहे हैं. भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के घायल होने पर विश्व कप 2019 में उन्हें शामिल किया गया.

वहीं अगर सारा अली खान की बात करें तो वे अपनी मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान से बहुत प्यार करती हैं और दोनों को बराबर समय देती हैं जबकि माता-पिता का तलाक हो चुका है. सारा अली खान अभी 26 साल की हैं और इतनी सी उम्र में ही इन्होने बहुत बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है. दिसंबर, 2018 में उनकी पहली फिल्म केदारनाथ आई जिसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे. फिल्म सपल रही और सारा के काम की जमकर तारीफ हुई इसके बाद 28 दिसंबर को रिलीज हुई सिम्बा, जिमसें इनके अपोजिट रणवीर सिंह थे और फिल्म सुपरहिट रही. दोनों फिल्मों की अपार सफलता के बाद अब वे कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी लेकिन इसके बीच भी सारा मस्ती कर ही लेती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button