बॉलीवुड

जो मेरी मां के साथ…’ ऐसे लड़के से शादी करेंगी सारा अली खान, पिता सैफ जैसा मर्द नहीं चाहिए

बॉलीवुड अदाकारा अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी एवं अभिनेत्री सारा अली खान सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. किसी न किसी वजह से सारा सुर्ख़ियों का हिस्सा बन ही जाती है. कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने वीडियो तो कभी अपनी फिल्मों के कारण.

sara ali khan

फिलहाल सारा अली खान की चर्चा उनके शादी पर दिए गए बयान के लिए हो रही है. हाल ही में अभिनेत्री एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी जहां उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात की और उन्होंने बताया कि आखिर उन्हें किस तरह का लड़का चाहिए. अभिनेत्री ने खुलासा कर दिया है कि आखिर उनके सपनों का राजकुमार कैसा होना चाहिए.

sara ali khan

हाल ही में एक साक्षात्कार में सारा अली खान ने बताया कि वे ऐसे लड़के से शादी करेगी जो उनकी मां के साथ रहने के लिए तैयार हो. यानी कि सारा अपने होने वाले पति को घर जमाई बनाना चाहती हैं. बता दें कि सारा अपनी मां के बेहद करीब है. वे बहुत छोटी थी तब ही सैफ और अमृता का तलाक हो गया था.

sara ali khan

तलाक के बाद सारा और उनके भाई इब्राहिम अली खान दोनों की कस्टडी अमृता सिंह को मिली थी. अमृता ने अकेले दम पर अपने दोनों बच्चों की परवरिश की है. ऐसे में सारा और इब्राहिम दोनों अपनी मां के बेहद करीब है. सारा ने कहा कि मैं मम्मी से दूर भागने की सोच नहीं सकतीं. वह जहां भी जाएंगी, वहां मां होंगी. मैं हर चीज के लिए उनके करीब हूं.

sara ali khan

सारा ने अपने साक्षात्कार में आगे कहा कि उन्हें हर काम में अपनी मां की जरूरत पड़ती है. चूड़ियों और आउटफिट को मैच करने के लिए भी. सारा और अमृता के बीच अक्सर मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिलती है. अक्सर सारा अपने मां के साथ भी देश विदेश में छुट्टियों का लुत्फ़ उठाती हुई देखी जाती हैं.

इंस्टाग्राम पर सारा के 4 करोड़ फ़ॉलोअर्स…

sara ali khan

सोशल मीडिया पर सारा अली खान काफी सक्रीय पाई जाती हैं. इंस्टाग्राम और वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और अपने करोड़ों फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. बता दें कि सारा को इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टा पर उनके 40.5 मिलियन फ़ॉलोर्स है.

2018 में हुआ बॉलीवुड में पदार्पण…

sara ali khan

सारा ने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत साल 2018 में की थी. 12 अगस्त 1995 को जन्मीं 26 वर्षीय सारा की पहली फिल्म थी ‘केदारनाथ’. सारा ने इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था. दोनों कलाकारों की यह फिल्म हिट साबित हुई थी. अपनी डेब्यू फिल्म से ही सारा चर्चा में आ गई थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बात सारा के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आगामी फिल्मों में ‘लुका छिपी 2’ और ‘गैसलाइट’ शामिल है. लुका छिपी 2 में सारा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी तो वहीं गैसलैट में उनके साथ होंगे अभिनेता विक्रांत मैसी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button