बॉलीवुड

सुष्मिता सेन ने खरीदी 2.00 करोड़ की कार, तस्वीरें शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा सुष्मिता सेन ने खुद को एक करोड़ों की कीमत का तोहफा दिया है. पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने एक नई कार खरीदी है. जिसकी कीमत करोड़ों में है. सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करके सुष्मिता ने इसकी जानकारी दी है.

 

बता दें कि हाल ही में सुष्मिता ने बेहद महंगी कार ‘मर्सिडीज-बेंज’ एएमजी जीएलई 53 कूप खरीदी है और इसे खुदको गिफ्ट किया है। शनिवार दोपहर को सुष्मिता सेन ने अपनी शानदार नई खरीदारी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा: ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत 2.07 करोड़ रुपये है. काले रंग की कार के साथ सोशल मीडिया पर सुष्मिता ने अपनी तस्वीरें पोस्ट की है. अभिनेत्री भी काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

शनिवार, 21 जनवरी 2023 को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दो तस्वीरों को पोस्ट किया है. इन तस्वीरों में सुष्मिता हमेशा की तरह ही बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करने के साथ सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है कि, ”सौंदर्य और जानवर”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


चार घंटे में सुष्मिता की इन तस्वीरों को 1 लाख 77 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके है. फैंस और यूजर्स सुष्मिता को नई कार लेने पर बधाई भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मुझे पता है कि जब मैंने खुद को पहली कार उपहार में दी थी, जिसे मैंने सालों की मेहनत से कमाया था, तो मुझे अपने बारे में बहुत खुशी हुई”. एक यूजर ने लिखा कि, ”वन एंड ओनली, ऑल टाइम मिस यूनिवर्स”.

एक यूजर ने लिखा कि, ”यह एक सनसनीखेज कार है जिसे यह पसंद है”. एक अन्य ने कमेंट किया कि, ”बधाई हो. आप खूबसूरत इंसान हैं. महिलाओं के लिए अच्छा उदाहरण पेश करते हुए आप खुद को सेलिब्रेट करते हैं और खुद के लिए उपहार खरीदते हैं. आप सभी खुशियों की कामना करें”. जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”आप इतनी सुपर वुमन हैं शायद आप नहीं जानतीं कि आप मुझे कितना इंस्पायर करती हैं. भगवान आपका भला करें”.

सुष्मिता के पास इस बेशकीमती कार के अलावा और भी कई कीमती कारण है. उनके कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू7 सीरीज 730एलडी’ (कीमत 1.38 करोड़ रूपये), बीएमडब्ल्यू एक्स6 (कीमत 96.03 लाख रूपये), ऑडी क्यू7 (कीमत 75 लाख रुपये) और लेक्सेस एलएक्स 470 (कीमत 35 लाख रुपये) शामिल है.

बात अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की करें तो उन्हें आख़िरी बार वेब सीरीज ‘आर्या 2″ में देखा गया था. जबकि अब वे दर्शकों का मनोरंजन वेब सीरीज ‘ताली’ से करती हुई दिखेगी. सुष्मिता सेन इस वेब सीरीज में एक किन्नर के किरदार में नजर आने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button