बॉलीवुड

उर्फी जावेद को देख बिगड़ी सैफ अली खान की बेटी, पहनी ऐसी बकवास ड्रेस, लोगों ने की घंघोर बेइज्जती

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां सितारें बहुत ही ग्लैमरस दिखना पसंद करते हैं। इसलिए हम उन्हें आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड एंड हॉट आउटफिट में देखते रहते हैं। हालांकि कुछ सेलेब्स के आउटफिट इतने अजीब होते हैं कि लोग उन्हें बहुत ट्रोल करते हैं। उदाहरण के लिए उर्फी जावेद को ही ले लीजिए। उर्फी अपने ऊटपटाँग ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी बदनाम है। लेकिन अब उन्हें टक्कर देने सारा अली खान (sara ali khan) भी लाइन में आ गई है।

सारा ने पहनी बेहद अजीब ड्रेस

सारा अली खान (sara ali khan) की गिनती बॉलीवुड की जानी मानी यंग अभिनेत्रियों में होती है। वैसे तो सारा अक्सर बहुत ही अच्छे आउटफिट पहनती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहन ली जिसे देख सोशल मीडिया पर उनकी तुलना उर्फी जावेद से की जाने लगी। दरअसल बीते गुरुवार (16 जून) मुंबई में एक ईवेंट हुआ था। इस दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने सिरकत की थी। हालांकि मीडिया का ध्यान सारा की अजीब ड्रेस पर आकर अटक गया।

इस दौरान सारा ने काले रंग की बड़ी अजीब सी ड्रेस पहनी थी। उनकी ड्रेस का टॉप ब्रा जैसा था। जो काफी ट्रांसपरेंट था। फिर नीचे का हिस्सा ओपन स्कर्ट टाइप था। जिसमे सारा का एक पाँव पूरा दिख रहा था। इस दौरान सारा ने वरुण धवन संग कई पोज दिए। हालांकि किसी ने वरुण पर इतना ध्यान नहीं दिया। सभी का ध्यान सारा की अजीब पोषाक पर जा रहा था।

लोगों ने कहा- उर्फी जावेद का एडवांस वर्जन

सारा के कपड़ों को देख एक यूजर ने लिखा ‘लगता है ये जल्द ही दूसरी उर्फी जावेद बनेगी।’ वहीं एक ने कहा ‘उर्फी की कुर्सी खतरे में है। सारा ऊटपटाँग कपड़ों के मामले में उन्हें कड़ी टक्कर दे रही है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने सारा को उर्फी जावेद का एडवांस वर्जन भी कहा। तो वहीं कोई बोला कि सारा उर्फी जावेद से प्रेरित हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लंबे समय बाद कार्तिक आर्यन संग दिए पोज

वरुण के अलावा सारा ने कार्तिक आर्यन संग भी पोज दिए। हालांकि ये दोनों ने ऐसा काफी समय बात किया। इस दौरान दोनों असहज दिखाई दिए। गौरतलब है कि एक समय दोनों की डेटिंग की अफवाह उड़ती थी। दोनों ‘लव आजकल 2′ में साथ भी नजर आए थे। लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।’ आप सारा और कार्तिक का वीडियो भी यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काम की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ फिल्म में देखा गया था। ये फिल्म दर्शकों को बड़ी पसंद आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button