दिलचस्प

सास-बहू में चल रहा था तगड़ा डांस मुकाबला, लोग भी लेने लगे मज़े, देखें कौन जीता – Video

सास और बहू का रिश्ता बड़ा ही उलझा हुआ होता है। बहुत कम ऐसा होता है जब दोनों में कोई भी मनमुटाव न हो। आपस में बहुत प्रेम हो। अधिकतर यही देखा जाता है कि सास बहू की आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती है। दोनों हमेशा एक दूसरे को हर मामले में कड़ी टक्कर देती है। मां अपने बेटे की फेवरेट बनने की कोशिश करती है तो पत्नी अपने पति की चहेती बनने के प्रयास करती है।

सास बहू का हुआ तगड़ा डांस मुकाबला

आप लोगों ने सास बहू के बीच बातों का मुकाबला तो कई बार देखा होगा। लेकिन आज हम आपको डांस का मुकाबला दिखाने जा रहे हैं। जी हां सास और बहू एक दूसरे को डांस में कड़ी टक्कर देगी। बीच में उनके बेटे की भी एंट्री होगी। सास और बहू का ये तगड़ा डांस मुकाबला देख आपका दिन बन जाएगा।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों सास और बहू का एक डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखने में किसी शादी का फंक्शन का लग रहा है। इसमें सास और बहू दोनों ही सजधज के आई हैं। गाना बजने पर दोनों ही अपने अपने डांस स्टेप्स शुरू कर देती हैं। फिर एक के बाद एक दोनों बेहतरीन डांस परफॉरमेंस देती हैं।

बेटे ने की ऐसी हरकत भड़क गई मां

इस डांस के बीच सास की माथे की सिकन उस समय बढ़ जाती है जब उसका बेटा बीच में आ जाता है। बेटा अपनी पत्नी की नजर पैसों से उतारता है। उसे ऐसा करते देख सास थोड़ा असहज महसूस करती है। शायद उसे लगता है कि बेटे ने मेरी नजर नहीं उतारी। हालांकि फिर सास का पति भी वहां उसकी नजर उतारने आ जाता है। इसके बाद माहौल नॉर्मल हो जाता है। सास बहूँ फिर से डांस करना शुरू कर देते हैं।

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा छाया हुआ है। लोग वीडियो देख दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘मुझे सास से ज्यादा बहू का डांस अच्छा लगा।’ फिर दूसरे ने कहा ‘सास और बहू दोनों ने बहुत ही सुंदर डांस किया।’ फिर एक लिखने लगा ‘आज बेटे की खैर नहीं। उसने बीवी की नजर उतारी, लेकिन मां की नहीं।’ बस ऐसे ही और भी कई दिलचस्प कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें सास बहू का डांस

वैसे आप लोगों को किसका डांस ज्यादा अच्छा लगा? सास या बहू?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button