अन्य

भारत से हार के बाद पाक प्लेयर सरफराज के पास आया इस शख्स का फोन, जानिए हैरान करने वाली खबर

16 जून को भारत ने पाकिस्तान को एक बार फिर क्रिकेट में हरा दिया. वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान से 7 बार खेला है जिसमें से भारत को ही हमेशा जीत मिली. वैसे इस साल पाकिस्तान को पूरा विश्वास था कि वे जीतेंगे जिसकी तैयारी पाकिस्तान में कर ली गई थी लेकिन एंड टाइम पर पूरा मैच एक तरफा हो गया. पूरे देश में पाकिस्तान की खिल्ली उड़ रही है और उनमें से पाकिस्तान भी शामिल है जो अपनी टीम को बुरा-भला कह रही है. भारत से हार के बाद पाक प्लेयर सरफराज के पास आया इस शख्स का फोन, आखिर ये फोन था किसका चलिए जानते हैं.

पाक प्लेयर सरफराज के पास आया इस शख्स का फोन

विश्व कप में भारत से हारने के बाद ही पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की हर तरह आलोचना हो रही है. पूर्व क्रिकेटर्स से लेकर फैंस तक उन्हें कोस रहे हैं कि वे हमेशा भारत से ही क्यों हारते हैं. वर्ल्ड कप में भारत के हाथों मिली लगातार सातवीं हार के बाद टीम में बगावत की खबरें भी आने लगी हैं. सभी के निशाने पर टीम के कप्तान सरफराज अहमद हैं और वे अब तमाम विवादों से घिर गए हैं और इसी बीच पाकिस्तान बोर्ड भी अब एक्शन मोड में आने लगा है. दरअसल, वर्ल्ड कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के तेवर काफी सख्त हो गए हैं और ऐसी खबरें आ रही हैं कि भारत से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने पाक कप्तान सरफराज अहमद को फोन किया था. पीसीबी प्रमुख ने सरफराज को ऐसा कहा कि वे चिंता ना करें पूरा देश टीम के साथ खड़ा है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने सरफराज से ऐसा भी कहा कि देश अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बेहतर की उम्मीद रखता है. उन्होंने सरफराज से कहा कि आप आधारहीन और गलत खबरों पर बिल्कुल ध्यान नहीं दें और शांति से टीम की कप्तानी करें जिससे पाकिस्तान क्रिकेट टीम अच्छे से प्रदर्शन कर सके.

यह बयान उस समय सामने आया जब ये बात तूल पकड़ ही थी कि सरफराज ने टीम के साथियों से कहा था, ”अगर हमारा प्रदर्शन ऐसा ही खराब रहा तो याद रहे कि मैं अकेला पाकिस्तान नहीं जाऊंगा बल्कि पूरी टीम को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा और इसके लिए हम सबको तैयार रहना पड़ेगा.” जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत से 89 रन की पाकिस्तान को करारी हार दी और इसके बाद इंजमाम-उल-हक की भी जमकर किरकिरी हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button