दिलचस्प

बहू को दोस्त मानता है ससुर, बनाता है डांस Video, बताया कैसे हुई इस खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत

ससुर और बहू का रिश्ता अक्सर दूरी वाला होता है। दोनो एक दूसरे को सम्मान देते हैं, लेकिन इनके बीच कभी दोस्ती वाला रिश्ता नहीं बन पाता है। और बहुत कम ससुर ऐसे होते हैं जो बहू को अपनी बेटी से भी बढ़कर मानते हैं। उनके साथ बहुत फ्रैंक रहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कूल ससुर से मिलाने जा रहे हैं जिनका अपनी बहू संग रिश्ता दोस्तों वाला है।

बहू को दोस्त मानता है ससुर

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों ससुर और बहू का एक डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनो सास ससुर ऐसे डांस कर रहे हैं मानो वह आपस में अच्छे दोस्त हो। ससुर ने अपनी बहू संग रिश्ते तो लेकर दिलचस्प कहानी भी सुनाई। इस कहानी को पढ़कर आपके मन में भी बहुओं को लेकर मौजूद पुरानी धारणाएं बदल जाएगी।

ससुर ने कहा – जब मेरे बेटे रोहन ने पहली बार मुझे तन्वी से मिलाया तो मैं समझ गया था कि वह उसकी गर्लफ्रेंड है। शायद उसे यह बताने में शर्म आ रही थी। लेकिन मैं भी उसका बाप हूं। अपने बेटे को अच्छे से जानता हूं।

तन्वी हमारे परिवार के लिए बिल्कुल परफेक्ट थी। जब वह पहली बार मिली तो उसने मेरे पैर छुए। मुझे इससे बड़ी खुशी हुई। वह बोलचाल में भी अच्छी थी। उससे बात कर दिल को अच्छा महसूस होता था। मुझे वह उसी समय पसंद आ गई। हम सभी ने साथ में डिनर किया और खूब हंसी मजाक किया।

जल्द ही रोहन और तन्वी ने शादी कर ली। यह एक नए और सुंदर रिश्ते की शुरुआत थी। मैं बहुत खुश था। हमने सभी शादी की तैयारियां साथ मिलकर की। तन्वी के पापा और मैंने साथ में वेडिंग वेन्यू फिक्स किया। वहां के एक कर्मचारी ने कहा मैंने आज तक दो ससुरों को साथ में वेडिंग वेन्यू फिक्स करते नहीं देखा। हम यह सुन हंसने लगे।

साथ मिलकर करते हैं खूब एंजॉय

शादी के बाद तन्वी हमारे साथ रहने आ गई। हम जल्द अच्छे दोस्त बन गए। हम रोज सुबह चाय पीते हुए गप्पे मारते हैं। हम दोनो को ऑमलेट पसंद है। हम अक्सर कोशिश करते हैं साथ में खाना भी खाएं। उसने मुझे इंटरनेट के बारे में भी बहुत कुछ बताया। हमने साथ में कुछ वीडियो भी बनाए।

तन्वी मेरे लिए वह बेटी बन गई जिसका सुख मुझे पहले कभी नहीं मिला। आखिर मुझे समझ आ गया कि घर में बेटी के आने से कितनी खुशियां आती है। मेरा बेटा रोहन भी तन्वी के साथ बेहद खुश है। हम सब एक छोटा सुखी परिवार है।


उम्मीद है इस स्टोरी को पढ़ने के बाद आप भी अपनी बहू को बेटी जैसा प्यार और आजादी देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button