बॉलीवुड

अक्षय कुमार की बेटी नितारा हो गई बड़ी, सुंदरता देख लोग बोले- ये तो कैटरीना कैफ पार्ट 2 है -Video

बच्चे बहुत जल्दी बड़े होते हैं। वह जैसे-जैसे बड़े होते जाते हैं वैसे-वैसे उनकी शक्ल सूरत भी बदलती जाती है। अधिकतर केस में वह अपने मां बाप की कॉर्बन कॉपी ही होते हैं। अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा को ही देख लीजिए। हाल ही में नितारा का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इसमें वह अपनी मम्मी के कंधे से ऊंची हो गई। वहीं उनका लुक भी मां से मिलता जुलता नजर आया।

मां के कंधे से ऊंची हो गई अक्षय की बेटी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पॉपुलर मैरिड कपल हैं। दोनों ने साल 2001 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे नितारा और आरव है। नितारा का जन्म 25 सितंबर 2012 को मुंबई में हुआ था। वह अभी लगभग दस साल की हैं। नितारा बाकी स्टार किड्स की तरह लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं करती हैं। लेकिन सोशल मीडिया के इस जमाने में वह किसी न किसी वजह से वायरल हो ही जाती हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार मुंबई एयरपोर्ट पर बेटी नितारा और बीवी ट्विंकल को छोड़ने आए। इस दौरान नितारा ने सारी महफ़िल लूट ली। उनका वॉक करने का स्टाइल से लेकर उनका लुक तक, हर चीज फैंस को बड़ी पसंद आई। इस दौरान नितारा मल्टी कलर कुर्ती, ब्लैक जैकेट और डार्क ब्लू जींस में नजर आई। इसी तरह ट्विंकल व्हाइट टॉप, ब्लू जींस और ब्लैक जैकेट में दिखी।

नितारा के अंदाज ने जीता सबका दिल

इस दौरान ट्विंकल ने पूरे टाइम नितारा का हाथ पकड़ा हुआ था। वहीं अक्षय कुमार भी बेटी और बीवी संग पीछे चल रहे थे। बेटी को छोड़ते समय अक्षय ने उसे प्यार से गले भी लगाया। अब यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी का अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है। लोग कमेंट में नितारा की तारीफ में कई बातें कह रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “ये तो अपनी मां (ट्विंकल खन्ना) और नानी (डिंपल कपाड़िया) पर गई है।” दूसरे यूजर ने बोला “ये तो कैटरीना कैफ लग रही है।” फिर एक कमेंट आता है “अक्षय कुमार की बेटी बहुत स्वीट है। वह सादगी और संस्कार से भरी हुई है।” एक और शख्स कहता है “अक्षय कुमार अब बूढ़े लग रहे हैं। हालांकि उनकी बेटी बड़ी क्यूट है।”

यहां देखें अक्षय की बेटी का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बताते चलें कि अक्षय अपने दोनों बच्चों के बेहद करीब हैं। नितारा तो उनकी जान हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर नितारा संग तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। वहीं ट्विंकल भी बेटी नितारा संग इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वैसे आपको अक्षय की बेटी किसके जैसी दिखती है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button