बॉलीवुड

’15 करोड़ के लिए मेरे पति ने की हत्या, दोनों में हुई थी बहस..’ सतीश कौशिक की मौत में नया खुलासा

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता, डायरेक्टर और लेखक सतीश कौशिक की मौत से हर कोई स्तब्ध है। होली के दिन अचानक हुई उनकी मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया। कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था कि सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे।

satish kaushik

जहां आम जनता में शोक की लहर दौड़ गई थी तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा। बता दे अभिनेता की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया। दरअसल, एक महिला ने दावा किया कि सतीश कौशिक की हत्या उसके पति ने की है। तो आइए जानते हैं सतीश कौशिक से जुड़ा ये नया मामला क्या है?

एक्टर के रूम से बरामद हुई गोलियां

satish kaushik

गौरतलब है कि सतीश कौशिक 8 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट के मुताबिक होली खेलने के बाद सतीश कौशिक को बेचैनी हुई जिसके बाद उन्होंने अपने ड्राइवर को अस्पताल ले जाने के लिए कहा। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई जिसमें कार्डियक अरेस्ट का खुलासा हुआ।

लेकिन अब महिला के इस सनसनीखेज खुलासे से हर कोई हैरान हो गया।  महिला के मुताबिक उसका पति बड़ा बिजनेसमैन है जिसने सतीश कौशिक से करीब 15 करोड़ का कर्ज लिया था।

satish kaushik

पिछले कुछ दिनों से सतीश कौशिक लगातार शख्स से अपने पैसे मांग रहे थे जिससे शख्स परेशान हो गया था। ऐसे में उसने सतीश कौशिक से अपना पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या कर दी। महिला के मुताबिक उसके पति ने सतीश कौशिक को कुछ गोलियां खिलाई जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।  गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली पुलिस ने जब सतीश कौशिक की मौत की छानबीन की तो जहां उन्होंने होली की पार्टी की थी वहां से कुछ गोलियां बरामद हुई है।

महिला के पति संग सतीश कौशिक की हुई थी बहस

satish kaushik

आगे महिला ने कहा कि, साल 2019 में बिजनेसमैन से उसकी शादी हुई थी। सतीश कौशिक और महिला का पति एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे। अच्छी दोस्ती होने के नाते उनके बीच लेनदेन हुआ था, वही सतीश कौशिक जब भी दुबई जाते थे तो महिला के पति से जरूर मिलते थे। जब दुबई में उनकी मुलाकात हुई तो पैसे वापस लेने की बात पर सतीश और महिला के पति में बहस हुई थी। महिला ने कहा कि, “मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी जहां कौशिक और मेरे पति दोनों बहस में उलझे हुए थे। कौशिक कह रहे थे कि उन्हें अपने पैसे वापस चाहिएं।

satish kaushik

कौशिक ने यह भी कहा कि न तो कोई निवेश किया गया और न ही उनका पैसा लौटाया गया जिसके कारण वह ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। अब मैंने कौशिक के निधन की खबर पढ़ी। मुझे पूरा शक है कि यह मेरे पति ही थे, जिन्होंने अपने साथियों के साथ साजिश रची और कौशिक को नशीला पदार्थ देकर मार डाला, ताकि उन्हें पैसे वापस न करने पड़ें।” महिला के मुताबिक, पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था। फ़िलहाल दिल्ली पुलिस इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button