बॉलीवुड

32 साल की एक्ट्रेस का हुस्न देख अमिताभ ने कहा था- Wow, फिर बना लिया उसे किराएदार, जानिए नाम

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने बेहतरीन काम से देश दुनिया में ख़ास और अमिट पहचान बनाई है. ‘बिग बी’, ‘बॉलीवुड के शहंशाह’ और ‘बॉलीवुड के एंग्रीयंगमैन’ जैसे नामों से वे ख़ास पहचान रखते हैं. आज 80 साल की उम्र में भी बिग बी लगातार काम कर रहे हैं.

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1969 में की थी. तब से लेकर अब तक वे लगातार बॉलीवुड में सक्रिय हैं. उन्होंने देश दुनिया में खूब शोहरत कमाने केसाथ ही खूब दौलत भी कमाई है. वे बॉलीवुड के दूसरे सबसे अमीर अभिनेता हैं. उनके पास अरबों रुपये की संपत्ति हैं.

Amitabh Bachchan

बिग बी के पास भारत के साथ ही विदेशों में भी करोड़ों की प्रॉपर्टी है. मुंबई में ही बिग बी के पास एक दो नहीं बल्कि पांच-पांच बंगले है. ‘जलसा’ नाम के बंगले में बिग बी अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं. इसके अलावा उनके पास और भी करोड़ों की कीमत के कई घर है.

बिग बी ने अपने कई घर किराये पर भी दें रखे हैं. बिग बी के एक घर की किरायेदार तो बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री हैं. अमिताभ बच्चन भी उसकी सुंदरता की तारीफ़ सोशल मीडिया पर कर चुके हैं. उस अभिनेत्री का नाम हैं कृति सेनन. कृति की खूबसूरती के बिग बी भी कायल है.

कृति सेनन सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट्स करते रहते हैं. एक बार कृति की बोल्ड और हॉट तस्वीरों पर अमिताभ बच्चन ने भी कमेंट कर दिया था. कृति ने अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट की थी जिस पर बिग बी ने कमेंट में ‘Wow’ लिखा था.

बिग बी को 10 लाख रुपये मासिक किराया देती है कृति

बिग बी के पास पांच बंगलों के अलावा मुंबई के अंधेरी में एक डुप्लेक्स घर भी है. इसी घर को कृति ने किराये पर लिया था. इस घर की लीज रेंटल टर्म 16 अक्टूबर 2021 से 15 अक्टूबर 2023 तक यानी कि दो साल के लिए है. बता दें कि बिग बी को किराये के रुप में कृति हर माह 10 लाख रुपये का भुगतान करती हैं.

KBC के मंच पर साथ डांस कर चुके हैं अमिताभ-कृति

कृति सेनन बिग बी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो KMC पर भी पहुंच चुकी हैं. कृति KBC 13 में आई थीं. तब कृति ने बिग बी संग डांस भी किया था. बिग बी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ”लाल रंग की खूबसूरत लेडी संग बॉलरूम डांसिंग – कृति सेनन…आह…कॉलेज और कलकत्ता के उन दिनों की याद आ गई”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button