बॉलीवुड

किसी महल से कम नहीं हैं दीपिका कक्कड़ का घर, पति शोएब संग जीती है लग्जरी लाइफ : PICS

टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कर इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी फेज इंजॉय कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने पति और एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ तस्वीरें साझा कर फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा किया। बता दे दीपिका कक्कड़ काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है, लेकिन वह अपने पति के साथ लग्जरी लाइफ जीती है। आज हम आपको बताने जा रहे दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

dipika kakar

deepika kakkr

बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था। इन दोनों की शादी में कुछ चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे। ‘ससुराल सिमर का’ में काम करने के दौरान ही इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद इन्होंने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया था और फिर शादी के बंधन में बंध गए।

deepika kakkr

इसके बाद 8 नवंबर 2021 को दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने अपने फैंस को अपने घर की झलक दिखाई थी। इस वीडियो में एक्ट्रेस कहते हुए नजर आ रही थी कि, “अपना घर, जहां मिलता है प्यार, सुकून, खुशी, परिवार। एक कंप्लीट एहसास कि, कहीं भी जाऊं, लेकिन चैन यहीं मिलता है। घर का सपना मैंने भी देखा था और पूरा करने में जान लगा दी। इसे खरीदने से लेकर सजाने में और एक प्यारा सा परिवार बसाने तक, ये जर्नी बड़ी ही खूबसूरत और यादगार रही है।”

deepika kakkr

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका का घर व्हाइट और गोल्ड और लाइट ब्राउन कलर से कंप्लीट किया गया है। उन्होंने अपने घर में कई खूबसूरत झूमर भी लगाए गए हैं। साथ ही बालकनी से लेकर बेडरूम तक काफी लग्जरी सुविधा दी गई है।

deepika kakkr

वहीं इन दोनों ने अपने नवाज रूम को शीशे और लकड़ी से सजाया है। साथ ही सफेद और गोल्ड कलर का टच दिया। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि लिविंग एरिया में दीपिका ने ब्राउन कलर का बड़ा सा सोफा लगाया हुआ है जिसके पीछे की दीवार पर पिंक शेड का पेंट भी किया हुआ है।

deepika kakkr

दीपिका लंबे समय से एक्टिंग से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी है और अक्सर तस्वीरें वीडियो साझा करती रहती है। हाल ही में शोएब और दीपिका ने पोस्ट के माध्यम से माता-पिता बनने की खुशभरी साझा की। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “आप सभी के साथ ये खबर अपने दिल में खुशी, शुक्र, उत्साह और थोड़ी नर्वसनेस के साथ शेयर कर रहे हैं। हमारी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत फेज है।

deepika kakkr

हां, हम जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। जल्द हम मां-बाप बनेंगे। हमारे बच्चे के लिए आपके ढेर सारे प्यार और दुआ की जरूरत है।”

deepika kakkr

हाल ही में दीपिका ने ये भी बताया था कि, “पिछले साल फरवरी में प्रेग्नेंसी के छठे हफ्ते में मिसकैरेज हो गया था। उसके कारण हम इस बार थोड़ा डरे हुए थे और मुझे यकीन है कि आप सभी इसे समझेंगे। सिर्फ हम ही नहीं, कई लोग इससे गुजरते हैं। इस खबर को आप सभी के साथ आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ साझा करना हमारी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत लम्हा है। हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं! जल्द ही हमें पैरेंटहुड का सुख मिलने वाला है। हमें आपकी ढेर सारी दुआएं और प्यार की जरूरत है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button