बॉलीवुड

रामगोपाल वर्मा की ‘लड़की’ चीन में रचने जा रही इतिहास, 30 हजार स्क्रीन पर रिलीज होगी फिल्म

हिंदी सिनेमा के जाने-माने और विवादित फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए है. उनकी नई फिल्म का नाम है ‘लड़की: एंटर द ड्रैगन गर्ल’. यह फिल्म भारत में 15 जुलाई को रिलीज होगी. वहीं फिल्म इसी दिन हमारे पड़ोसी देश चीन में भी रिलीज होने जा रही है.

चीन में 30 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज…


ख़ास बात यह है कि चीन में रामगोपाल की यह फिल्म दो-चार हजार स्क्रीन्स पर नहीं बल्कि 30 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है. ऐसे में चीन में फिल्म रिलीज के साथ ही नया इतिहास रच देगी. इतनी भारी मात्रा में फिल्म को स्क्रीन्स मिल रही है पहले तो यही अपने आपमें एक बड़ी बात है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Bhalekar (@ipoojabhalekar)


फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाली है बोल्ड और हॉट एवं खूबसूरत अदाकारा पूजा भालेकर. पूजा भालेकर का इस फिल्म में एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. वहीं असल जिंदगी में पूजा भालेकर काफी हॉट है. बता दें कि इससे पहले अभिनेता आमिर खान की साल 2016 में आई फिल्म ‘दंगल’ चीन में 9000 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

कर सकती है ताबड़तोड़ कमाई…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Bhalekar (@ipoojabhalekar)


फिल्म 30 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है तो इसकी कमाई भी ताबड़तोड़ होने की उम्मीद जताई जा रही है. जाहिर है कि जब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई दंगल ने चीन में 1300 करोड़ रूपये की कमाई की थी तो वहीं 30 हजार स्क्रीन पर दस्तक देने जा रही ‘लड़की: एंटर द ड्रैगन गर्ल’ भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़फाड़ कमाई कर सकती है. हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट और कहानी भी कमाई को प्रभावित करेगी.

पूजा भालेकर का हो रहा है डेब्यू, जानें कौन है वो ?

इस फिल्म से जुड़ी एक ख़ास बात यह भी है कि फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री पूजा भालेकर एक मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट है. उनकी हिंदी सिनेमा में यह पहली फिल्म साबित होगी. रामगोपाल की फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही पूजा के साथ इस फिल्म में अभिमन्यु सिंह, प्रतीक परमार, मल्होत्रा शिवम और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिकाओं में देखने को मिलेंगे.

pooja bhalekar

असल जिंदगी में मार्शल आर्ट्स एक्सपर्ट पूजा फिल्म में भी इसी भूमिका में नजर आएंगी. उनका किरदार ब्रूस ली का बहुत बड़ा फैन है. बता दें कि रामगोपाल ने ब्रूस की साल 1976 में आई फिल्म ‘एंटर द ड्रैगन’ से प्रेरित होकर अब साल 2022 में ‘लड़की: एंटर द ड्रैगन गर्ल’ बनाई है.

इस तरह हो रहा फिल्म का प्रमोशन…


भारत से ज्यादा चीन में फिल्म का प्रमोशन हो रहा है. हाल ही में रामगोपाल ने एक वीडियो साझा किया था. साथ में उन्होंने लिखा था कि, ”लड़की: द ड्रैगन गर्ल के चीनी संस्करण का प्रचार गुआंगजू सिटी के कैंटन टॉवर के टॉप पर किया जा रहा है. फिल्म चीन में 30 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर 15 जुलाई को उसी दिन रिलीज होगी, जिस दिन भारत में होनी है”.


वहीं फिल्म पर बात करते हुए निर्देशक ने कहा था कि, ”जैसे ‘सरकार’ फिल्म के जरिए ‘द गॉडफादर’ को मेरी श्रद्धांजलि थी, उसी तरह पूजा भालेकर अभिनीत ‘लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन’ इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी मार्शल आर्ट फिल्म ‘एंटर द ड्रैगन’ को मेरी श्रद्धांजलि है, जिसमें प्रतिष्ठित ब्रूस ली ने अभिनय किया है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button