बॉलीवुड

कौन हैं पूजा ददलानी जो दिन-रात शाहरुख़ के लिए करती है मेहनत? हर महीने कमाती है करोड़ों रुपए

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान को भला कौन नहीं जानता। शाहरुख खान का परिवार भी अक्सर सुर्खियों में रहता है। वहीं शाहरुख खान के साथ अक्सर एक महिला नजर आती है जो उनके छोटे से छोटे और बड़े से बड़े काम को देखती है। किसी भी इवेंट, पार्टी, फंक्शन या फिर आईपीएल तक में ये महिला उनके साथ पहुंचती है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली यह महिला कौन है और क्या करती है? तो आइए जानते हैं इस खूबसूरत हसीना के बारे में..

shahrukh khan

शाहरुख़ के छोटे से छोटे काम का रखती ख्याल
दरअसल, ये महिला कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान की मैनेजर है जिनका नाम पूजा ददलानी है। बता दे पूजा ददलानी अक्सर शाहरुख खान की परछाई बनकर रहती है। यह एयरपोर्ट से लेकर उनके घर तक हमेशा शाहरुख खान के साथ नजर आती है। इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान भी अक्सर पूजा ददलानी पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।

pooja dadlani

बता दे पूजा ददलानी साल 2012 से शाहरुख खान का काम देख रही है। वह शाहरुख खान के ब्रांडस के साथ कनेक्ट और कंपनियों के साथ लीगल और बिजनेस रिलेटेड इंगेजमेंट से जुड़े काम का ख्याल रखती है।

pooja dadlani

दुःख में भी नहीं छोड़ती साथ
वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल हुई थी तब भी पूजा ददलानी ने अकेले ही सारा काम संभाला था। इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान के साथ मिलकर आर्यन खान को छुड़ाने की पूरी कोशिश की थी। इतना ही नहीं बल्कि एक बार तो पूजा आर्यन खान के लिए रोती हुई भी नजर आई थी।

pooja dadlani

बता दें, पूजा शाहरुख खान के अन्य कामों के साथ-साथ उनकी आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को भी मैनेज करने का काम करती है। ऐसे में पूजा ददलानी काफी पॉपुलर हो चुकी है।

pooja dadlani

इतना ही नहीं बल्कि करण जौहर, जूही चावला, अनुष्का शर्मा जैसे बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के साथ उनका उठना -बैठना होता है। शाहरुख खान की सबसे लॉयल एंप्लॉय होने की वजह से पूजा ददलानी किसी सेलब्स से कम नहीं है और खुद भी करोड़ों की मालकिन है।

pooja dadlani

कितनी संपत्ति की मालकिन हैं पूजा?
रिपोर्ट की मानें तो पूजा बिजलानी ने शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया था। दिलचस्प बात यह है कि पूजा, शाहरुख खान के साथ 2 नवंबर को अपना जन्मदिन भी शेयर करती है

pooja dadlani

बात करें उनकी निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने साल 2008 में बिजनेसमैन हितेश गुरनानी के साथ शादी रचाई थी जिसके बाद उनकी एक बेटी है जिसका नाम रियाना है।

pooja dadlani

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा को शाहरुख खान करीब 6 से 10 करोड़ रुपये सालाना की सैलरी देते हैं। शाहरुख़ खान के साथ पूजा उनकी पत्नी गौरी खान के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती है।

pooja dadlani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button