बॉलीवुड

शादी के तुरंत बाद ही शाहरुख़ ने कर लिया था पत्नी गौरी को छोड़ने का फैसला? जानें क्या थी वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। उन्होंने अपने बचपन के प्यार को पत्नी के रूप में पाने के लिए कई पापड़ बेले हैं। जी हां..शाहरुख़ खान कई इंटरव्यू में ये कह चुके हैं कि पत्नी गौरी से शादी करने के लिए उन्हें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा। हालांकि वह अपने प्यार को पाने के लिए कामयाब हो गए।

लेकिन शादी होने के बाद ही शाहरुख खान ने गौरी खान को छोड़ने का फैसला कर लिया था। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह इस किस्से के बारे में बात कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं शाहरुख और गौरी से जुड़ा यह पूरा मामला क्या था?

विदाई के दौरान ही गौरी खान को छोड़ना चाहते थे शाहरुख़ खान?
बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान ने साल 1991 में शादी रचाई थी। शादी के बाद ही शाहरुख खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की। शाहरुख खान जब मशहूर फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के चैट शो में पहुंचे थे तब उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा किस्सा शेयर किया था।

दरअसल, चैट शो के दौरान फराह खान ने शाहरुख खान से पूछा कि गौरी खान की विदाई के दिन क्या हुआ था? इसके जवाब में शाहरुख खान ने ऐसा जवाब दिया कि वहां बैठे सारे लोग हंसने लगे। शाहरुख खान ने अपनी शादी का यह मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहा कि, “विदाई के दिन बड़ा फनी था। ये रो रही थी। इनके भाई बहुत ज्यादा इमोशनल हैं। वो इनसे भी ज्यादा रो रहे थे। अंकल भी रो रहे थे। सब रो रहे थे तो मेरे को बहुत अजीब लगा क्योंकि मेरी पहली पहली शादी थी।”

shahrukh khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SRK VIBE (@srkvibe2.0)


इसके आगे किंग खान ने बताया कि, “मैंने ऐसा पिक्चरों में ही देखा था। असली में नहीं हुआ था। तो मैंने गौरी को कहा- यार तू रुक ही जा, क्योंकि सभी इतना रो रहे हैं तो मुझे गिल्ट फील हो रहा है, तू यही रह जा। मुझे लगा ये लोग खुश ही नहीं हैं। तो मैंने कहा- ये लो रख लो गौरी को, मैं आ जाया करूंगा शनिवार रविवार।”

बता दें, शाहरुख खान के मुंह से इस तरह की बातें सुन सारी ऑडियंस हंसने लगी थी। गौरतलब है कि शाहरुख खान हमेशा ही मजेदार किस्से सुनाते रहते हैं और वह जहां भी जाते हैं एक खुशनुमा माहौल बना देते हैं। गौरी खान और शाहरुख खान के तीन बच्चे जिनका नाम सुहाना, आर्यन और अबराम खान है। उनके तीनों बच्चे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है जो हमेशा चर्चा में रहते हैं।

shahrukh khan

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख़ खान
बात की जाए शाहरुख खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नजर आएगी। इसके अलावा शाहरुख खान के पास फिल्म ‘जवान’ है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा शाहरुख खान के पास ‘डंकी’ की नाम की फिल्म भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button