बॉलीवुड

बेटी की पहली ही फिल्म नहीं देख पाईं श्रीदेवी, मां की मौत पर जाह्नवी ने बताई आपबीती

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। श्रीदेवी की बेटी होने के नाते जाह्नवी कपूर को भले ही इंडस्ट्री में जल्द फिल्म मिल गई हो लेकिन उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। आज जाह्नवी कपूर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे खास मौके पर हम आपको बताएंगे जाह्नवी कपूर से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जब उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री और उनकी मां श्रीदेवी की मौत पर ढेरों बातें की थी।

जाह्नवी की पहली फिल्म भी नहीं देख पाई श्रीदेवी

sridevi

गौरतलब है कि, जब जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की पहली फिल्म में काम किया था, उससे पहले ही श्रीदेवी साल 2018 में 24 फरवरी को दुबई के होटल में मृत पाई गई थी। वह अपने परिवार के साथ भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए पहुंची थी लेकिन उधर से श्रीदेवी की लाश वापस आई। श्रीदेवी की मौत के करीब 6 महीने बाद जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई जिसे बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

sridevi

इसके बाद जब जाह्नवी कपूर का इंटरव्यू हुआ तो उन्होंने अपनी मां के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “जब मैंने अपनी मां को खोया तो वाकई में यह मेरी लाइफ की एक बहुत बड़ी घटना थी, मेरे दिल में मानों एक छेद हो गया था। उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में कुछ बुरा हुआ है। मेरी लाइफ में जो चीजें मुझे आसानी से मिली हैं, उन्हें जस्टिफाई करने के लिए कि ठीक है जो हुआ है मैं इसके लायक हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस भयानक चीज के लायक हूं जो मेरे साथ हुई है। यह राहत की एक बहुत अजीब भावना थी।”

मां की मौत के बाद ऐसा था जाह्नवी का हाल

sridevi

जब जाह्नवी से पूछा गया कि, मां की मौत के बाद वह किस तरह उभर पाई? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “कोविड के दौरान मुझे अपने और अपने विचारों के साथ समय बिताने के लिए मजबूर होना पड़ा था और मुझे एहसास हुआ कि वाकई में मेरा कितना बड़ा नुकसान हुआ है।

sridevi

मुझे लगता है कि इस हादसे ने वास्तव में मुझे मेस्ड अप कर दिया था, वह वेलिडेशन और अप्रूवल जो मैंने अपनी मां से मांगा था। मैंने दर्शकों को वह जिम्मेदारी दी है। दुनिया में हर कोई आपको आपकी मां की तरह प्यार नहीं करेगा। वह मेरी बेवकूफी थी, क्योंकि धड़क मेरी पहली फिल्म थी और मैं बेहतर काम भी कर सकती थी।”

मां को याद कर भावुक हुईं जाह्नवी

sridevi

बता दें, जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी मां के साथ थ्रोबैक तस्वीरें साझा करती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि वह अपनी मां को याद करते हुए अक्सर भावुक हो जाती है। पिछले दिनों जाह्नवी ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि, “मैं अभी भी आपको हर जगह ढूंढती हूं मां, फिर भी वह सब कुछ करती हूं, जिससे मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आपको गर्व महसूस करवा रही हूं। मैं जहां भी जाती हूं और जो कुछ भी करती हूं, वह आप पर ही शुरू होता है और आप पर खत्म होता है।”

sridevi

बात करें जाह्नवी के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था जो कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब जाह्नवी जल्द ही फिल्म ‘बवाल’ में जाने-माने एक्टर वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ है जिसमें वह राजकुमार राव के साथ मुख्य किरदार में आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button