बॉलीवुड

अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच हुई तनातनी, टूट सकता है रिश्ता? दिवाली पार्टी में हुआ दोनों का टकराव

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट लविंग जोड़ी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को चाहने वालों की कमी नहीं है। इस कपल की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते है। अब हाल ही में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी के दौरान स्पॉट किया गया था जिससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

abhishek

लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, क्योंकि फैंस ने इस वीडियो में कुछ ऐसा देख लिया जिसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते के बारे में कई तरह की बातें की जा रही है। तो आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में…

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अभिषेक और ऐश का Video

abhishek

गौरतलब है कि, मनीष मल्होत्रा ने दिवाली की एक बड़ी पार्टी आयोजित की थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए थे। इन्हीं में एक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को भी देखा गया। इस दौरान दोनों ही बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिषेक रेड और ब्ल्यू कॉम्बिनेशन की ड्रेस में नजर आए तो वही ऐश्वर्या पिंक कलर की ड्रेस में बेहद हसीन लग रही थी। लेकिन वीडियो में दोनों के बीच कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर फैंस भी कंफ्यूज हो गए।

यूजर्स ने किए कई सवाल

दरअसल, हुआ यूं कि जब पैपराजी कपल को पोज देने के लिए कहती है तो अभिषेक बच्चन गलती से ऐश्वर्या से टकरा जाते हैं। इसके बाद ऐश्वर्या उन्हें कुछ ऐसी नजरों से देखती है मानो जैसे वह काफी गुस्सा हो। बस इसे देखने के बाद ही यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या इन दोनों के बीच के रिश्ते कुछ ठीक नहीं है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि “ये दोनों साथ में खुश नहीं है, इन्हें अलग हो जाना चाहिए।” इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- “ऐसा हो जाता है, इतना गुस्सा क्यों।”

अभिषेक और ऐश्वर्या का वर्कफ़्रंट

बात की जाए अभिषेक और ऐश्वर्या के काम के बारे में तो हाल ही में ऐश्वर्या मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ में नजर आई थी जिसमें उनके एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

abhishek

इस फिल्म में ऐश्वर्या महारानी नंदिनी के किरदार में नजर आई। वही बात की जाए अभिषेक की अगली फिल्म के बारे में तो वह फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आएंगे। इससे पहले अभिषेक को फिल्म ‘दसवीं’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। खुद एक्टर के पिता और अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी उनकी एक्टिंग की तारीफ की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button