मनोरंजन

फिल्मों में आने से पहले ही स्टार बनीं वरुण धवन की बहन अंजिनी, ग्लैमरस में जाह्नवी-ख़ुशी से आगे

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके मशहूर एक्टर वरुण धवन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। गौरतलब है कि वरुण धवन जाने-माने डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। हालांकि वरुण करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद में वह कई फिल्मों में नजर आए। वरुण के साथ-साथ उनकी कजिन बहन अंजिनी धवन भी इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए तैयार है। बता दे अंजनी दिखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है।

anjini dhawan

वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। तो आइए देखते हैं अंजनी धवन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि अंजिनी धवन, वरुण धवन के कजिन भाई सिद्धार्थ धवन की बेटी है। सिद्धार्थ के पिता अनिल धवन भी एक मशहूर अभिनेता रह चुके हैं। ऐसे में उनकी पोती भी इंडस्ट्री में कदम जमाने के लिए कोशिश कर रही है।

anjini dhawan

यूं तो अंजिनी धवन ने अभी तक अपने करियर की शुरुआत नहीं की है लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वही उनके फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

anjini dhawan

anjini dhawan

बता दें, केवल अंजिनी बल्कि उनकी मां राखी टंडन भी एक मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है। अब ऐसे में अंजिनी भी अपने मां के कदमों पर चलने वाली है। इसके लिए वह काफी तैयारी भी कर रही है। रिपोर्ट की माने तो अंजिनी इन दिनों क्लासिकल डांस और वेस्टर्न डांस की ट्रेनिंग ले रही है।

anjini dhawan

anjini dhawan

इसके अलावा वह एक्टिंग कोर्स कर रही है। कहा जा रहा है कि अंजनी भी अपने चाचा वरुण धवन के जैसे ही करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने वाली है। हालांकि अभी तक करण की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

anjini dhawan

देखा जा सकता है कि, अंजिनी धवन हर एक लुक में बहुत ही खूबसूरत लगती है। वह चाहे वेस्टर्न ड्रेस पहने हुए हो या इंडियन ड्रेस हर एक रुप में लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती है। वैसे तो अंजिनी धवन एक्ट्रेस बनना चाहती है, लेकिन वह लाइमलाइट में कम ही रहना पसंद करती है। हालांकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ जुड़ी हुई है।

anjini dhawan

बता दें, अंजिनी, जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर की बेस्ट फ्रेंड है। इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। दोनों अक्सर बॉलीवुड में होने वाले इवेंट और पार्टी और फंक्शन में पहुंचती है।

anjini dhawan

इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। ख़ुशी भी जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। वहीं अंजिनी अपने चाचा और एक्टर वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में असिस्टेंट का काम किया था।

anjini dhawan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button