बॉलीवुड

तारक मेहता ने छोड़ दिया ‘तारक मेहता’ शो, 14 साल बाद कहा अलविदा, नए शो का वीडियो वायरल

टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित और लोकप्रिय धारावाहिकों में शुमार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते करीब 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहा है. यह धारावाहिक देश के साथ ही देश के बाहर भी काफी लोकप्रिय है. इसके साथ ही इसमें काम करने वाले हर एक किरदार और कलाकार को अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक परिवार के साथ बैठकर देखा जाने वाला शो है. यह शो हास्य पर आधारित है और यह हमेशा अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है. हालांकि फिलहाल शो से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है जो कि फैंस को एक बड़ा झटका दे सकती है.

शो की शुरुआत से कई कलाकार शो के साथ जुड़े रहे और अब भी जुड़े हैं. वहीं कई कलाकारों ने बीच में शो को छोड़ दिया था. अब भी कई कलाकारों को फैंस शो में वापस लाने की मांग करते हैं. हालांकि उन्हें शो छोड़े हुए सालों बीत गए है और कई कलाकारों का निधन हो गया है. वहीं अब शो के एक लोकप्रिय किरदार ‘तारक मेहता’ ने शो को छोड़ दिया है.

बता दें कि शो में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले कलाकार का असली नाम शैलेश लोढ़ा है. शैलेश लोढ़ा लंबे समय से शो के साथ जुड़े रहे है हालांकि वे शो में बीते कुछ दिनों से दिखाई नहीं दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से उन्होंने शो की शूटिंग नहीं की है. इसका कारण यह बताया गया है कि शैलेश शो को अलविदा कह चुके हैं.

शैलेश लोढ़ा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो छोड़ दिया है इस बात की पुष्टि भी हो चुकी है. दरअसल हाल ही में Shemaroo Tv के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है. ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि, ”वाह भाई वाह! पहचानिए तो भला, कौन हैं ये, जो लेकर आ रहे हैं एक नया शो? देखिये जल्द ही सिर्फ ShemarooTV पर”. वहीं ट्विटर के 10 सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते है कि शैलेश लोढ़ा नजर आ रहे हैं.


शुरु से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ जुड़े रहे हैं शैलेष’…

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत जुलाई 2008 में हुई थी. शुरु से ही इस शो के साथ शैलेश लोढ़ा जुड़े रहे हालांकि अब वे करीब 14 साल बाद इस शो से अलग हो चुके है. शैलेश ने शो छोड़ने का फैसला ले लिया है. शैलेश के इस फैसले से फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है. वे जल्द ही नए शो में देखने को मिलेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button