बॉलीवुड

बहन की शादी में मृदुला पर दिल हार बैठे थे पंकज, खूबसूरती में जूही-माधुरी से कम नहीं है पत्नी

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड से लेकर ओटीटी तक पर अपने शानदार अभिनय का जलवा बिखेरा है. पंकज दर्शकों के बीच एक ख़ास और बड़ी पहचान रखते हैं. उनका सधा हुआ अभिनय फैंस के दिल जीत लेता है.

पंकज त्रिपाठी ने साइड और सहायक रोल से ही बॉलीवुड में बड़ी पहचान बना ली है. वे अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते फिल्म के लीड हीरो पर भी भारी पड़ते हुए नजर आते हैं. कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुके पंकज एक सामान्य परिवार से संबंध रखते थे.

पंकज त्रिपाठी ने कभी होटल में खाना बनाने की नौकरी भी की. उनके मन में अभिनेता बनने के ख्याल आया करते थे. बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने से पहले उन्हें लंबे संघर्ष और कठिनाईयों से गुजरना पड़ा. कभी दाने-दाने को मोहताज पंकज के पास आज सुख सविधा की हर एक चीज मौजूद है.

Pankaj tripathi

शानदार घर, लग्जरी कारें और करोड़ों रुपयों की संपत्ति के पंकज मालिक हैं. मुंबई में वे अपनी पत्नी और बेटी संग रहते हैं. बता दें कि पंकज की पत्नी का नाम मृदुला त्रिपाठी हैं. गौरतलब है कि पंकज और मृदुला ने प्रेम विवाह किया था. जब पंकज बेरोजगार थे, जब उन्हें काम नहीं मिलता था तब मृदुला नौकरी करके घर चलाया करती थी.

हर बुरे और अच्छे समय में मृदुला पंकज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रही. पंकज और मृदुला की शादी को 19 साल से अधिक समय हो गया है. इस कपल ने जनवरी 2004 को सात फेरे लिए थे. आइए जानते है कि आखिर दोनों पहली बार कब और कहां मिले थे.

बताया जाता है कि पंकज और मृदुला की पहली मुलाकात पंकज की बहन की शादी में हुई थी. पहली नजर में ही मृदुला को देखने पर पंकज के दिल की घंटी बजने लगी थी.

Pankaj tripathi

दोनों मिले और मृदुला से मिलने के बाद पंकज ने मन बना लिया था कि शादी करेंगे तो सिर्फ मृदुला से ही. इस बात का खुलासा अभिनेता ने दिग्गज अमिताभ बच्चन के सामने उनके शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पर भी किया था.


पंकज की पत्नी मृदुला काफी खूबसूरत हैं. वे इस मामले में बॉलीवुड की कई अदाकाराओं को भी टक्कर देती है. एक स्टार वाइफ होने के बावजूद मृदुला जमीन से जुड़े रहना पसंद करती हैं. पंकज की तरह ही वे भी अपनी मुस्कान और सादगी से लोगों का दिल जीत लेती है.

पंकज की पत्नी मृदुला सोशल मीडिया पर भी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते है. इंस्टाग्राम पर वे अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर मृदुला के 29 हजार से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के साथ ही वे अक्सर पंकज संग भी तस्वीरें पोस्ट करती हैं

एक बेटी के माता-पिता हैं पंकज-मृदुला

Pankaj tripathi

बता दें कि शादी के आबाद पंकज और मृदुला एक बेटी के माता-पिता बने थे. कपल की बेटी का नाम आशी त्रिपाठी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button