बॉलीवुड

करवा चौथ पर शिल्पा शेट्टी की छननी से मुंह छिपाते दिखे पति राज कुंद्रा, लोग बोले- अबकी हद कर दी

बीते रोज 13 अक्टूबर को बी-टाउन में करवाचौथ की धूम रही है। एक तरफ जहां कैटरीना कैफ की पहले करवाचौथ की तस्वीरों ने फैंस का दिल खुश कर दिया तो वहीं हर साल की तरह अनिल कपूर के घर मे आयोजित करवाचौथ समारोह में बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस की मौजूदगी ने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन इन सबके बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (shilpa shetty husband raj kundra) करवाचौथ के मौके पर अपनी एक हरकत की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो गए।

पैपराजी को देख राज कुंद्रा ने छननी से छुपाया चेहरा

दरअसल, हमेशा की तरह इस बार भी अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए घर पर करवाचौथ की पार्टी रखी थी। जिसमें शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ पहुंची थी। ऐसे में जैसे ही शिल्पा और राज अनिल कपूर के घर पहुंचे वहां मौजूद मीडिया उनकी तस्वीरें लेने के लिए दौड़ पड़ी। वहीं पैपराजी को देख राज कुंद्रा पत्नी शिल्पा शेट्टी की पूजा की छननी से अपना मुंह छिपाने लगे। गौरतलब है कि इस चलनी पर रेड कलर से हार्ट शेप बना हुआ था और उसमें SSK यानि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लिखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर बन रहा है राज कुंद्रा का मजाक

वैसे राज ने ये हरकत भले ही जाने-अजाने की हो पर अब इस बखेड़ा जरूर खड़ा हो गया और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। असल में राज का इस तरह से मुंह छिपाने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग पर इस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। गौरतलब है कि पोर्न केस में फंसने के बाद से राज (shilpa shetty husband raj kundra) सार्वजनिक जगहों पर अक्सर मुंह छिपाते नजर आते हैं और इस बार तो उन्होने मुहं छिपाने के लिए छननी का इस्तेमाल किया है। जाहिर है कि इसके चलते राज कुंद्रा का मजाक तो बनना ही था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनिल कपूर के घर करवाचौथ की पार्टी में ये एक्ट्रेस हुईं शामिल

वहीं बात करें बीते रोज अनिल कपूर और सुनीता के घर बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए रखी गई करवाचौथ की पार्टी की तो बता दें कि इसमें शिल्पा शेट्टी के साथ रवीना टंडन, नीलम, पद्मिनी कोल्हापुरे जैसी एक्ट्रेस शामिल हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button