बॉलीवुड

Video : नीचे पहनी पेंट, ऊपर कपड़े ही नहीं, प्लास्टिक लपेटकर आ गई उर्फी जावेद, जमकर हुई ट्रोल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान खींच लिया करती हैं. बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उर्फी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करना अच्छे से जानती है. अक्सर वे अपने ड्रेसिंग सेन्स को लकर चर्चा में बनी रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी अंदाज से लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है. वे जो भी कपड़े पहनती है वे चर्चा में आ जाते है. उर्फी के अतरंगी अंदाज के बारे में हर कोई जानता है. इस बार तो वे अपने बदन पर प्लास्टिक लपेटकर लोगों के सामने आ गई. उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अक्सर उर्फी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें एवं वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. फिलहाल वे अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई है. इसमें आप देख सकते है कि उन्होंने अपने शरीर के ऊपरी हिस्से पर प्लास्टिक लपेट रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें उनका अतरंगी अंदाज देखकर लोग हैरान है. आप देखे सकते है कि नीचे उर्फी ने हल्के नीले रंग की डेनिम जींस पहन रखी है. तो वहीं उन्होंने ऊपर ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक लपेट रखा है. पीछे से यह प्लास्टिक ट्रांसपेरेंट नजर आ रहा है. जबकि आगे के हिस्से पर प्लास्टिक के ऊपर कुछ फूल लगाए गए है.

अपने लुक को उर्फी ने प्लास्टिक रैप टॉप को ओवरसाइज्ड ब्लू डेनिम, गोल्डन ईयरिंग्स और हाई पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया है. उनका यह वीडियो चाहे पुराना है लेकिन लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. वीडियो की शुरुआत में उर्फी कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी हुई नजर आती हैं. इसके बाद वे वॉक करती हैं.

पीछे से उर्फी की ड्रेस ट्रांसपेरेंट है. हालांकि अपने ब्रेस्ट को कर करने के लिए उर्फी ने आगे की ओर कुछ फूल लगाए हैं. क्लिंग रैप टॉप वन शॉल्डर ड्रेस में नजर आ रही उर्फी के इस वीडियो पर लोग कमेंट्स करके प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो के अंत में उर्फी का पैर लड़खड़ा जाता है लेकिन वे खुद को संभाल लेती है और गिरने नहीं देती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक यूजर ने उर्फी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”कमाल का कॉन्सेप्ट है दीदी. मुझे बस यह टॉप पसंद है”. एक ने लिखा कि, ”जब आपके पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं होते……..जीवन हैक करता है”. एक ने लिखा कि, ”अगर इसके दिमाग का टेस्ट करवा जाए तो या तो ये जीनियस होगी या लास्ट स्टेज मेंटल”. एक अन्य ने कमेंट में लिखा कि, ”तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button