देश विदेश

I Love You बोला और ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, इनकी प्रेम कहानी सुन आपका दिल भी रो पड़ेगा

प्यार एक ऐसी चीज है जो इंसान को दीवानगी की हद से भी ऊपर ले जाता है। इस प्यार में लोग अंधे हो जाते हैं। यहां तक की अपनी कीमती जान भी दाव पर लगा देते हैं। प्यार का ऐसा ही एक पागलपन मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में भी देखने को मिला। यहां एक प्रेमी जोड़ा ट्रेन के आगे कूद गया। जब पुलिस ने इसकी जांच की तो एक अनोखी और पूरी फिल्मी लव स्टोरी सामने आई।

प्रेमी का नाम संदीप सिंह परमार (पिता राजपाल सिंह परमार) था। वह 20 साल का था। वहीं उसकी प्रेमिका वर्षा परिहार (पुत्री फूल सिंह परिहार) थी। दोनों अमोला थाना अन्तर्गत सलैया डीड दुदवाली में रहते थे। संदीप और वर्षा एक दूसरे से हद से ज्यादा प्रेम करते थे।

ट्रेन के आगे कूड़ा प्रेमी जोड़ा

दोनों का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। ये आए दिन एक दूसरे से मिला करते थे। हालांकि इनका मिलना परिजनों की आंख में खटकता था। उन्होंने दोनों के मिलने जुलने पर पाबंदी लगा रखी थी।

संदीप और वर्षा शादी कर हमेशा के लिए एक दूसरे के होना चाहते थे। उन्होंने ये बात घर भी बताई थी। लेकिन घरवालों ने शादी से साफ इनकार कर दिया। ऐसे में दोनों करीब दस दिन पहले घर से भाग गए। भागने की दोनों ने पहले से प्लानिंग कर रखी थी।

दोनों के भागने के बाद परिजनों ने इनकी गुमशुुदगी की शिकायत अमोला थाने में लिखवाई थी। हाल ही में अमोला थाना में सूचना मिली कि उत्तरप्रदेश के बसई रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे गेट एवं विद्युत सब स्टेशन के मध्य एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। ये युवक-युवती संदीप और वर्षा ही थे। इनकी पहचान बैग में मिले दस्तावेेज के आधार पर हुई।

पहले भी घर से भागे थे

प्रेमी जोड़े की मौत की खबर सुनते ही परिवार और गांव में मातम पसर गया। परिजन दोनों के शव लेने उत्तरप्रदेश के बसई निकल पड़े। पुलिस को जांच में ये भी पता चला कि संदीप और वर्षा जब नाबालिग थे तब भी घर से भाग चुके थे।

हालांकि तब पुलिस ने इनके नाबालिग होने की वजह से इन्हें पकड़कर परिजनों को सौंप दिया था। ऐसे में बालिग होने के बाद ये फिर भागे लेकिन इस बार ट्रेन के सामने कूद जान दे दी। फिलहाल अमोला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button