बॉलीवुड

जब रश्मिका ने सरेआम किया था KGF स्टार यश का अपमान, फैंस ने लगा दी थी क्लास, मांगनी पड़ी माफ़ी

साउथ इंडस्ट्री की फिल्म ‘केजीएफ’ ने फिल्मी दुनिया में इतिहास रच दिया है। इस फिल्म के पहले पार्ट ने खूब धमाका किया था तो वहीं दूसरे पार्ट ने भी हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं अभिनेता यश की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म ने रिलीज के बाद से अपने नाम एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाएं। सुपर स्टार यश को भी फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान मिली और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त हुई है। दुनिया भर में यश को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

ऐसे में यदि कोई उनके खिलाफ कुछ बोले तो फैंस ही उन्हें आड़े हाथ ले लेते हैं। एक ऐसा ही मामला हुआ मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ। एक बार रश्मिका ने यश के लिए कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला?

yash and rashmika

अभिनेता को बताया था शोऑफ
दरअसल, हुआ यूं कि साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना का साल 2017 का एक इंटरव्यू बड़ी तेजी से सुर्खियों में रहा था। इस इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना से सवाल किया गया था कि, आपके अनुसार, कन्नड़ फिल्म उद्योग में मिस्टर शोऑफ कौन हैं? इसके जवाब में उन्होंने रॉकिंग स्टार यश का नाम लिया। ऐसे में जैसे ही फैंस को रश्मिका का यह इंटरव्यू देखने को मिला तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर रश्मिका को धमकी भरे मैसेज किए गए और लोगों ने कई भद्दे कमेंट किए। फिर भी रश्मिका चुप्पी साधे हुई थी लेकिन दिन-ब-दिन यह मामला बढ़ता गया और यश के चाहने वालों ने रश्मिका को पहले से ज्यादा ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसी बीच रश्मिका को सोशल मीडिया के माध्यम से माफी मांगनी पड़ी।

उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, “मेरा यश सर या किसी के प्रति कोई अनादर नहीं है. वास्तव में, मैंने कई मौकों पर यश सर, उनकी प्रतिभा और कैसे उन्होंने खुद सहित सभी को प्रेरित किया है… मीडिया ने दुखद रूप से इस बात को नज़रअंदाज कर दिया है कि मैंने उस समय संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड का उल्लेख उस फिल्म के रूप में किया था, जिसमें मुझे सबसे ज्यादा मजा आया था। जब आप शो के सबसे नॉन सीरीयस हिस्से से केवल दो लाइन को एडिट करते और स्पिन करते हैं.. तब पूरा सार यानी कंटेक्स्ट खो जाता है…यह वाकई दुखद है।”

yash and rashmika

बता दें, रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी। इस फिल्म के माध्यम से रश्मिका को सफलता हासिल हुई और उन्होंने फिर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। आखरी बार वह मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ में नजर आई थी। अब वह जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आने वाली है।

यश ने की थी इस फिल्म से शुरुआत
वहीं बात की जाए यश की तो उन्हें साल 2008 में फिल्म ‘मोग्गिनी मनसु’ में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में राधिका पंडित एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थी जो आगे जाकर उनकी पत्नी बनी। इसके बाद यश ने साल 2010 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘मोदलसल’ में काम किया।

yash and rashmika

इसके बाद यश ने ‘मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी’, ‘मास्टरपीस’, ‘संथू स्ट्रेट फॉरवर्ड’ ‘किरातका’, ‘गूगली’, ‘राजा हुली’, ‘गजकेसरी’, जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। फिर उन्होंने केजीएफ में काम किया और इसके जरिए वह दुनियाभर में पहचाने जाने लगे। रिपोर्ट की मानें तो kgf2 का तीसरा पार्ट भी जल्दी ही आने वाला है और फैंस इसके तीसरे पार्ट को लेकर काफी उत्साहित है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button