बॉलीवुडक्रिकेट

न सारा अली खान, न सारा तेंदुलकर, किसी और के दीवाने निकले शुभमन गिल, शरमाते हुए कही दिल की बात

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने अफेयर के कारण सुर्खियों में है। जहां क्रिकेट की दुनिया में वह शानदार पारी खेल रहे हैं तो वही उनकी लव लाइफ काफी कंफ्यूजन में चल रही है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा हो रही है कि, शुभमन मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। इससे पहले खबर थी कि, शुभमन गिल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे थे, लेकिन इन सबके बीच में शुभ्मन गिल ने किसी और को ही अपनी क्रश बता दिया। तो आइए जानते हैं शुभमन गिल का नया मामला?

कौन सी सारा के हैं शुभमन?
सबसे पहले बात करते हैं सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बारे में। बता दे बीते दिनों शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर यह चर्चा होती रही कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर इनसे जुड़ी ऐसी कई तस्वीरें वायरल हुई जिसे देखने के बाद फैंस ने यह मान लिया था कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल एक दूसरे के प्यार में है।

shubman gill

लेकिन इन सबके बीच में अचानक शुभमन गिल का वीडियो पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ वायरल हो जाता है। जैसे ही ये वीडियो लोगों को देखने को मिला तो हर कोई कंफ्यूज हो गया। फैंस के बीच में कन्फ्यूजन थी कि शुभमन गिल सारा अली खान को डेट कर रहे हैं या सारा तेंदुलकर को? लेकिन जब शुभमन गिल एक चैट शो में पहुंचे तो उन्होंने बातों ही बातों में सारा अली खान की तरफ इशारा किया था जिसके बाद सभी को यह लगने लगा कि शुभमन गिल सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब उन्होंने किसी और एक्ट्रेस को अपना क्रश बताया।

sara ali khan

कौन हैं शुभमन गिल की क्रश?
दरअसल, हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शुभ्मन गिल से उनकी क्रश को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि, आखिर वह किस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं? इसके बाद शुभमन गिल थोड़ा शर्माते हैं और सवाल को टालने की कोशिश करते हैं, लेकिन फिर उन्होंने अपनी क्रश का खुलासा करते हुए साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का नाम लिया।

उन्होंने कहा कि, ‘रश्मिका मंदाना मेरा क्रश हैं’। वहीं सारा और सारा संग अफेयर के मामले में अभी तक ना तो सारा अली खान की तरफ से कोई बयान आया है और ना ही सारा तेंदुलकर ने असल सच्चाई बताई है। वही शुभमन गिल तो हमेशा ही कन्फ्यूजन वाले जवाब देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button